शराबियों ने बोला हमला, एक की हालत गंभीर

शामली : क्षेत्र के गांव काबड़ोत में एक दर्जन नशाखोर युवकों से लोग परेशान है। उनकी हरकत

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Aug 2018 08:13 PM (IST) Updated:Wed, 08 Aug 2018 08:13 PM (IST)
शराबियों ने बोला हमला, एक की हालत गंभीर
शराबियों ने बोला हमला, एक की हालत गंभीर

शामली : क्षेत्र के गांव काबड़ोत में एक दर्जन नशाखोर युवकों से लोग परेशान है। उनकी हरकत का विरोध करने पर बीती शाम मंगलवार को आरोपितों ने एक परिवार के लोगों पर हमला बोल दिया। घर आए मेहमान को भी नहीं बख्शा। घायल होने पर उसे आइसीयू में भर्ती कराया गया है। हमले में कई लोगों को चोट आई है। पुलिस को घटना की तहरीर दी है।

नगर कोतवाली के गांव काबड़ोत निवासी श्री निवासी का कहना है कि गांव में उसके घर के बाहर सरकारी नल लगा हुआ है। वहां कुछ दूरी पर सड़क किनारे गांव के ही रहने वाले लगभग एक दर्जन युवक प्रति दिन शाम के समय नशा करने के लिए चारपाई बिछाकर बैठ जाते है। उनके द्वारा वहां पर हर प्रकार का नशा किया जाता है। जो कोई उन्हें नशा करने से रोकता है उसके साथ अभद्रता की जाती है। जबकि नल पर उनके परिवार की बहू बेटियां भी पानी भरने के लिए जाती रहती है।

मंगलवार शाम को उसके घर पर मेहमान आए हुए थे। इस बारे में बताते हुए युवकों को चले जाने के लिए कहा गया तो इससे वह नाराज हो गए। उन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उनका बेटा सचिन व मेहमान नंदू प्रसाद शामली निवासी विपिन व मोनू वहां पहुंचे तो उन पर भी हमला कर दिया गया। हमले में विपिन को गंभीर चोट आई है। विपिन की हालत देखकर हमलावर फरार हो गए। हमले में चार लोगों को चोट आई है। उसे शामली के एक प्राइवेट अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराकर उपचार दिलाया जा रहा है। घटना के बारे में पुलिस को तहरीर दी गई है। नगर कोतवाली की लांक चौकी प्रभारी कर्मवीर ¨सह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी