गोली लगने से युवक हुआ घायल, पुलिस ने हिरासत में लिया

शामली बुधवार देर रात एक युवक गोली लगी हालत में शहर कोतवाली पहुंचा। इससे पुलिस में हड़

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Feb 2019 10:28 PM (IST) Updated:Thu, 28 Feb 2019 10:28 PM (IST)
गोली लगने से युवक हुआ घायल, पुलिस ने हिरासत में लिया
गोली लगने से युवक हुआ घायल, पुलिस ने हिरासत में लिया

शामली : बुधवार देर रात एक युवक गोली लगी हालत में शहर कोतवाली पहुंचा। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में युवक बार-बार बयान बदल रहा है। इससे पुलिस उसे शक के दायरे में रखे हुए है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

वह कहीं भाग नहीं जाए। इसलिए हथकड़ी व जंजीर से उसे बांधकर रखा गया है। फिलहाल अस्पताल में युवक की हालत सुधरने का इंतजार किया जा रहा है।

अस्पताल में युवक ने अपना नाम कुलदीप पुत्र गुरमीत निवासी धनौली जिला मोहाली, चढ़ीगढ़ बताया। कुलदीप ने एक घंटे में पुलिस अधिकारियों को अलग-अलग तीन बयान देकर असमंजस में डाल दिया। मामले में एएसपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि युवक ने सबसे पहले बताया कि कई दिन पूर्व उसका पर्स खो गया था, जो शामली निवासी किसी युवक को मिला था। पर्स में साढ़े सत्रह हजार रुपये नकद, सभी आइडी थीं। युवक ने उसे सूचना दी तो वह पर्स लेने मोहाली से यहां पहुंचा था। यहां लूटपाट कर उसे गोली मार दी गई। कुछ देर बाद उसने बताया कि वह वृंदावन से आया है। पानीपत-करनाल होते हुए यहां पहुंचा। तीसरा बयान दिया कि वह आगरा से टैक्सी लेकर अपनी महिला मित्र व उसकी मां संग यहां आया था। माजरा रोड पर उसे कार से खींचकर पीटा गया, जिसके बाद उसे गोली मार दी गई। इसके बाद उसकी महिला मित्र व उसकी मां घबराकर चली गई। एएसपी को दिए इस बयान पर कोई विश्वास नहीं कर पा रहा है।

नगर कोतवाली प्रभारी पीके सिंह का कहना है कि कुलदीप के साथ एक युवक और था, जो फरार हो गया है। उनका कहना है कि युवक संदिग्ध है। वह फरार न हो पाए। इसलिए उसे हथकड़ी लगाकर जंजीर में बांधा है। पिस्टल की खरीद-फरोख्त से मामला जुड़ा होने की चर्चा

एक तरफ, जहां पुलिस घायल युवक के बारे में अभी तक कुछ नहीं बता पा रही। वहीं पुलिस में चर्चा है कि युवक यहां पिस्टल खरीदने आया था। हालांकि पुलिस अधिकारी इस बारे में चुप्पी साधे हैं। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि युवक की हालत में सुधार होने पर उससे फिर से पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी