ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार की हाईवे पर भिड़ंत, एक युवक की मौत

जागरण संवाददाता शामली देर रात गुरूवार को पानीपत हाईवे कैराना मार्ग पर गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई तथा दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली व चालक को हिरासत में लिया है। हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हरियाणा के गांव अजायब जनपद रोहतक निवासी 24 वर्षीय अनिल अपने दोस्त राहुल व राकेश निवासी निराना तथा दीपक निवासी मोखरा रोहतक के साथ कार में सवार होकर देर रात हरिद्वार जा रहा था। जब यह लोग शामली नगर कोतवाली क्षेत्र में पानीपत-खटीमा हाईवे कैराना रोड पर कंडेला पशु पैठ के सामने पहुंचे तभी उनकी कार आगे जा रही गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से पीछे से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 10:32 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2019 10:32 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार की हाईवे पर भिड़ंत, एक युवक की मौत
ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार की हाईवे पर भिड़ंत, एक युवक की मौत

शामली: देर रात गुरूवार को पानीपत हाईवे कैराना मार्ग पर गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई तथा तीन युवक घायल हो गए। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली व चालक को हिरासत में लिया है। हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

हरियाणा के गांव अजायब, जनपद रोहतक निवासी 24 वर्षीय अनिल अपने दोस्त राहुल व राकेश निवासी निराना तथा दीपक निवासी मोखरा, रोहतक के साथ कार में सवार होकर देर रात हरिद्वार जा रहा था। जब यह लोग शामली नगर कोतवाली क्षेत्र में पानीपत-खटीमा हाईवे कैराना रोड पर कंडेला पशु पैठ के सामने पहुंचे तभी उनकी कार आगे जा रही गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से पीछे से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में कार में चालक की सीट के बराबर में बैठा युवक अनिल व अन्य सभी तीनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बारे में जानकारी पाकर यूपी 100 मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने सभी घायलों को तुरंत ही शामली सीएचसी पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। उधर, किसानों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को किसी तरह सीधा कराया। अन्यथा मार्ग पर जाम के हालात बन गए थे। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली व चालक को हिरासत में लिया है। ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक क्षेत्र के गांव जगनपुर का रहने वाला है। वह गन्नों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर शामली चीनी मिल में जा रहा था। नगर कोतवाली पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल को रेफर किया है। हादसे की रिपोर्ट मृतक के ताऊ समुंद्र सिंह ने दर्ज कराई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी