चोरी की बाइक पर शराब तस्करी, एक पकड़ा

चेकिग के दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक पर शराब तस्करी कर रहे एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:22 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:22 PM (IST)
चोरी की बाइक पर शराब तस्करी, एक पकड़ा
चोरी की बाइक पर शराब तस्करी, एक पकड़ा

जेएनएन, शामली। चेकिग के दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक पर शराब तस्करी कर रहे एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान नहर रजवाहा पटरी पर एक संदिग्ध बाइक सवार को पकड़ा। आरोपित के कब्जे से 15 लीटर कच्ची शराब व दस लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम बिलाल निवासी गांव गोगवान बताया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि आरोपित ने पूछताछ में परिवहन में प्रयुक्त की जा रही उक्त बाइक को नहर पटरी से काफी दिन पहले चोरी करने की बात कही है, जिस पर शराब तस्करी का काम किया जा रहा था। मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित का चालान कर दिया है।

फरार हत्यारोपित पकड़ा

कांधला। थाना क्षेत्र के गांव इस्सोपुरटील में 29 अप्रैल को हरियाणा राज्य के गांव कुराड़ निवासी 19 वर्षीय युवक सुमित उर्फ तुषार उर्फ गोलू पुत्र राजकुमार की ईंटों से पीटकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक युवक की बहन रितु व रोहित उर्फ छोटू, प्रवेश व आकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। रविवार को पुलिस ने मामले में फरार चल रहे परिषद उर्फ परीक्षित पुत्र रमेश निवासी पट्टी जीतवान सरूरपुर कलां थाना कोतवाली बागपत को कस्बा कांधला के किवाना मोड़ से गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। चार लोगों का शांतिभंग में चालान

थानाभवन। खेत में पानी चलाने को लेकर शनिवार को मारपीट के चलते एक पक्ष के मुस्तफा पुत्र मुस्तकीम व दूसरे पक्ष का अब्दुल कादिर पुत्र अजमत अली घायल हो गए थे। पुलिस ने दोनों पक्षों के अजमत, सुलेमान, लुकमान, रहमान को हिरासत मे लेकर थाने बैठा लिया था। मामले में किसी भी पक्ष की तहरीर नहीं आई तो पुलिस ने चारों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी