फायरिग प्रकरण में प्रधानपति समेत दो गिरफ्तार

शामली जेएनएन गांव मन्ना माजरा में हुए फायरिग प्रकरण में पुलिस ने ग्राम प्रधानपति समेत दो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:02 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:02 PM (IST)
फायरिग प्रकरण में प्रधानपति समेत  दो गिरफ्तार
फायरिग प्रकरण में प्रधानपति समेत दो गिरफ्तार

शामली, जेएनएन : गांव मन्ना माजरा में हुए फायरिग प्रकरण में पुलिस ने ग्राम प्रधानपति समेत दो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

क्षेत्र के गांव मन्ना माजरा में रविवार को बच्चों के विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिग कर दी गई थी, जिसमें एक किशोरी समेत चार लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था। एसपी नित्यानंद राय ने भी मन्ना माजरा में पहुंचकर मौका-मुआयना करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं गांव में पुलिस तैनात करने के निर्देश प्रभारी निरीक्षक को दिए थे। घटना के संबंध में इनाम की ओर से वर्तमान ग्राम प्रधानपति समेत सात लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। उधर, एसपी के निर्देशों के अनुपालन में पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के लिए प्रयासरत थी। सोमवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अलीपुर मन्नामाजरा लिक मार्ग से प्रकरण में नामजद आरोपित ग्राम प्रधान पति सरवेज व रिजवान उर्फ भूरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से एक अवैध बंदूक मय दो जिदा कारतूस, एक अवैध तमंचा मय दो जिदा कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि मामले में फरार अन्य आरोपितों की तलाश में भी दबिश दी जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी