आपत्तिजनक टिप्पणी से उबाल, दो किसान नेताओं के खिलाफ तहरीर

फेसबुक पर वैश्य समाज पर की गई अभद्र टिप्पणी और मंदिर निर्माण पर कटाक्ष को लेकर वैश्य समाज में रोष है। सोमवार दोपहर कोतवाली पहुंचकर वैश्य समाज के लोगों ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने अभद्र टिप्पणी करने का आरोप दो किसान नेताओं पर लगाया है। उधर आरोपित किसान नेता ने टिप्पणी को तोड़-मरोड़कर पेश करना बताया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 10:56 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 10:56 PM (IST)
आपत्तिजनक टिप्पणी से उबाल, दो किसान नेताओं के खिलाफ तहरीर
आपत्तिजनक टिप्पणी से उबाल, दो किसान नेताओं के खिलाफ तहरीर

शामली, जेएनएन। फेसबुक पर वैश्य समाज पर की गई अभद्र टिप्पणी और मंदिर निर्माण पर कटाक्ष को लेकर वैश्य समाज में रोष है। सोमवार दोपहर कोतवाली पहुंचकर वैश्य समाज के लोगों ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने अभद्र टिप्पणी करने का आरोप दो किसान नेताओं पर लगाया है। उधर, आरोपित किसान नेता ने टिप्पणी को तोड़-मरोड़कर पेश करना बताया है।

सोमवार को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष पंकज गुप्ता, महामंत्री अमित मित्तल और कोषाध्यक्ष अमित गर्ग ने शामली सदर कोतवाली में तहरीर दी। बताया है कि अनिल मलिक ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली है। इसमें एक टिप्पणी अनिल मलिक और दूसरी जितेंद्र हुड्डा ने की है। यह अभद्र टिप्पणी पूरे वैश्य समाज के ऊपर गई है। टिप्पणी में पूरे समाज को मुस्लिम करार दिया है। इससे वैश्य समाज को ग्लानि महसूस हुई है। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

पोस्ट के साथ की गई छेड़छाड़

भाकियू भानु के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी अनिल मलिक ने कहा कि उन्होंने किसी विशेष मंदिर, धर्म व जाति पर कोई टिप्पणी नहीं की है। देर रात तक कुछ लोग कॉमेंट करते रहे। जब सुबह देखा तो अपनी फ्रेंड लिस्ट से हटाकर कमेट हटा दिए। सत्ता से जुड़े लोग उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रहे हैं।

कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी सत्य नारायण दहिया ने बताया कि इस मामले में वैश्य समाज के लोगों ने तहरीर दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी