अब मुजफ्फरनगर में किसान नहीं, भाजपा की पंचायत : श्याम सिंह

गठवाला खाप की बहावड़ी गांव में किसान आंदोलन और खाप की एकता को लेकर बैठक हुई। थांबेदार श्याम सिंह ने कहा कि गठवाला खाप किसान आंदोलन के साथ और संयुक्त किसान मोर्चे के साथ है। खाप ने बीते पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था और आगे भी हमारी एकता बनी रहेगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:20 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:20 PM (IST)
अब मुजफ्फरनगर में किसान नहीं, भाजपा की पंचायत : श्याम सिंह
अब मुजफ्फरनगर में किसान नहीं, भाजपा की पंचायत : श्याम सिंह

शामली, जागरण टीम। गठवाला खाप की बहावड़ी गांव में किसान आंदोलन और खाप की एकता को लेकर बैठक हुई। थांबेदार श्याम सिंह ने कहा कि गठवाला खाप किसान आंदोलन के साथ और संयुक्त किसान मोर्चे के साथ है। खाप ने बीते पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था और आगे भी हमारी एकता बनी रहेगी।

थांबेदार श्याम सिंह ने कहा कि 26 सितंबर को जो लोग मुजफ्फरनगर में पंचायत कर रहे हैं, वह किसानों की नहीं बल्कि भाजपा की पंचायत है। खाप के पांच थांबेदार एक राय हैं। पांच सितंबर को हुई किसान महापंचायत में गठवाला से बहुत बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। लांक थांबेदार रविद्र सिंह ने कहा कि सभी लोग किसान हित की लड़ाई में एक साथ हैं। हमें किसी पार्टी या निजी विचारधारा से कोई लेना-देना नहीं है। हम चाहते हैं कि किसान की लड़ाई मजबूती से लड़ी जाए। किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सवित मलिक ने कहा कि किसान यूनियन किसानों की लड़ाई लड़ रही है और आगे भी मजबूती से लड़ती रहेगी। इस मौके पर कंवर पाल सिंह, वीर सिंह मलिक, पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेंद्र कश्यप, जयपाल सिंह, राजेंद्र सिंह, जसवीर सिंह, ऋषि पाल मलिक, ऋषिपाल, जसवंत ठेकेदार, सुशील मलिक आदि मौजूद रहे।

---------------

राजेंद्र सिंह नहीं पहुंचे थे महापंचायत में

गठवाला खाप चौधरी राजेंद्र सिंह पांच सितंबर को मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत में शामिल नहीं हुए थे। दरअसल, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक का सिसौली में विरोध हुआ था।इसके बाद गठवाला खाप चौधरी राजेंद्र सिंह ने खरड़ की पंचायत में भाकियू अध्यक्ष एवं बालियान खाप चौधरी नरेश टिकैत के बयान पर आपत्ति जताते हुए महापंचायत में असहयोग का निर्णय लिया था।

chat bot
आपका साथी