एनसीसी कैडेट्स निकाली मतदाता जागरूकता रैली

शामली जेएनएन मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शहर के आरके इंटर कॉलेज में 85यूपी बटालियन के कैडेटों ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जागरूकता रैली निकाली। वहीं वीवी इंटर कॉलेज में भी गोष्ठी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:52 PM (IST)
एनसीसी कैडेट्स निकाली मतदाता जागरूकता रैली
एनसीसी कैडेट्स निकाली मतदाता जागरूकता रैली

शामली, जेएनएन:

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शहर के आरके इंटर कॉलेज में 85यूपी बटालियन के कैडेटों ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जागरूकता रैली निकाली। वहीं वीवी इंटर कॉलेज में भी गोष्ठी हुई।

शनिवार को शहर के आरके इंटर कॉलेज में 85यूपी बटालियन के कैडेटों द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रैली का शुभारंभ प्रधानाचार्य कैप्टन लोकेंद्र सिंह ने किया। प्रधानाचार्य कैप्टन लोकेंद्र सिंह ने कहा कैडेट्स अपने विचार, गली, मोहल्लों तथा कॉलोनियों के साथ-साथ गांव-गांव जाकर रखे और लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति की उम्र 18 वर्ष पूर्ण हो चुकी है वह अपने मत आवश्य बनवाए। स्कूल परिसर से एक मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई जो शहर के विभिन्न स्थानों को होते हुए संपन्न हुई। मौके पर संतलाल राम, प्रमोद कुमार, राधेश्याम, रवि खन्ना आदि मौजूद रहे। वहीं वीवी इंटर कॉलेज में मतदाता जागरूक गोष्ठी हुई जिसका शुभारंभ प्रबंध समिति संरक्षक संजय संगल व प्रधानाचार्य एसके आर्य ने किया। गोष्ठी में डा. अनुराग शर्मा ने विद्यार्थियों को मतदान के प्रति जागरूक किया। इस मौके पर रजनीश कौरी, मुकेश शर्मा, डा. मनोज शर्मा, दूधनाथ, संजीव कुमार, विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।

टीएलएम मेले का आयोजन शामली, जेएनएन।

क्षेत्र के गांव खंद्रावली के प्राथमिक विद्यालय नंबर दो में बेसिक शिक्षा विभाग के टीएलएम मेले का आयोजन किया गया।

क्षेत्र के गांव खंद्रावली में न्याय पंचायत जसाला और खंद्रावली ने संयुक्त रूप से शनिवार को टीचर लर्निग मैटेरियल मेले का आयोजन किया गया। मेले का शुभांरभ खंड शिक्षा अधिकारी डाक्टर बिजेंद्र बालियान ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि मेले का उद्देश्य रोचक सहायक शिक्षा सामग्री के द्वारा शिक्षकों को अपने-अपने विद्यालय में उत्कृष्ट शिक्षण कार्य के लिए प्रोत्साहित करना है। मेले में पर्यवेक्षक के रूप में डीसी बालिका राजीव देशवाल, डीसी सामुदायिक अमित चौहान व राहुल कुमार रहे। कार्यक्रम का संचालन डाक्टर अनुज कुमार राठी ने किया। इस दौरान एआरपी गीता पंवार, अजय पंवार, पंकज कुमार, नवीन कुमार गर्ग, अरूण धामा, नीरू नैन, मोहम्मद यामीन सहित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी