मुजफ्फरनगर-शामली सीमा रही सील, पुलिस ने बरती सतर्कता

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट है। सोमवार को जनपद मुजफ्फरनगर में पंचायत चुनाव के चलते शामली पुलिस ने मुजफ्फरनगर आने जाने वाले वाहनों व संदिग्ध लोगों की निगरानी की। सीमा पर चेकिग भी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:19 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:19 PM (IST)
मुजफ्फरनगर-शामली सीमा रही सील, पुलिस ने बरती सतर्कता
मुजफ्फरनगर-शामली सीमा रही सील, पुलिस ने बरती सतर्कता

जेएनएन, शामली। पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट है। सोमवार को जनपद मुजफ्फरनगर में पंचायत चुनाव के चलते शामली पुलिस ने मुजफ्फरनगर आने जाने वाले वाहनों व संदिग्ध लोगों की निगरानी की। सीमा पर चेकिग भी की गई।

पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस हर प्रयास कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की घेराबंदी व गिरफ्तारी के लिए अभियान भी चलाया हुआ है। अपने यहां यह कार्रवाई करने वाली पुलिस ने सोमवार को मुजफ्फरनगर में पंचायत चुनाव होने के लिए सतर्कता बरती। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने मुजफ्फरनगर में चुनाव के मद्देनजर रविवार देर रात जनपद की मुजफ्फरनगर से सटी सीमा वाले थानों पर पहुंच कर थाना प्रभारियों की बैठक ली थी। उन्हें मुजफ्फरनगर चुनाव के दौरान सीमा पर सतर्कता बरतने के आदेश दिए थे। इन आदेशों के चलते थानाभवन पुलिस ने कादरगढ़ पुलिस चौकी, बाबरी में लालूखेड़ी के पास व मेरठ-करनाल हाईवे पर शामली कोतवाली पुलिस ने लाक पुलिस चौकी पर पहरा बैठाया था। तीनों ही स्थानों पर थाना पुलिस ने आने जाने वाले वाहनों व संदिग्ध लोगों की निगरानी की। इस दौरान पुलिस ने दोपहिया वाहनों पर सवार संदिग्ध युवकों की तलाशी भी ली। जो युवक कई बार आते जाते मिले तो पुलिस ने उन्हें चेतावनी भी दी। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि चुनाव सकुशल हो, इसके लिए पुलिस गंभीरता बरत रही है। सोमवार को मुजफ्फरनगर में चुनाव के मद्देनजर सीमा सील करते हुए वहां चेकिग कराई गई। संदिग्धों की पुलिस ने तलाशी भी ली है। तीन लोगों पर लगाया गुंडाएक्ट

शामली। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस ने अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ा हुआ है। पुलिस ने सोमवार को तीन लोगों पर गुंडाएक्ट की कार्रवाई की है।

पुलिस मीडिया सेल ने जानकारी दी कि चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने शरारती तत्वों व अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की घेराबंदी की है। इसी के चलते 260 व्यक्तियों को पाबंद मुचलका कराया गया है। शांति भंग की आशंका में 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा आपराधिक छवि के 3 व्यक्तियों आरिफ पुत्र शमशाद निवासी ग्राम हिड थाना थानाभवन, शमशाद पुत्र मजीद निवासी मोहल्ला मोहम्मदी गंज जलालाबाद व जावेद पुत्र शमशाद निवासी ग्राम हिड थाना थानाभवन के खिलाफ गुंडा एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की है। 5 हिस्ट्रीशीटरों का सत्यापन किया गया है। आगामी चुनावी प्रक्रिया के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों ने विभिन्न थाना क्षेत्रों का भ्रमण कर बैठक की है। पुलिस अधिकारियों ने बैठकों में आमजन से निर्भय होकर मतदान करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी