नगर पालिका प्रशासन हरकत में आया, हाटस्पाट क्षेत्रों की बैरिकेडिग कराई

कांधला में कोविड प्रोटोकाल के अनुसार हाटस्पाट क्षेत्र में बैरिकेडिग व सैनिटाइजर ना कराएं जाने को लेकर जिलाधिकारी से कारण बताओं नोटिस मिलने के बाद नगर पालिका प्रशासन हरकत में आ गया तथा हाटस्पाट क्षेत्रों की बैरिकेडिग कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:25 PM (IST)
नगर पालिका प्रशासन हरकत में आया, हाटस्पाट क्षेत्रों की बैरिकेडिग कराई
नगर पालिका प्रशासन हरकत में आया, हाटस्पाट क्षेत्रों की बैरिकेडिग कराई

शामली, जागरण टीम। कांधला में कोविड प्रोटोकाल के अनुसार हाटस्पाट क्षेत्र में बैरिकेडिग व सैनिटाइजर ना कराएं जाने को लेकर जिलाधिकारी से कारण बताओं नोटिस मिलने के बाद नगर पालिका प्रशासन हरकत में आ गया, तथा हाटस्पाट क्षेत्रों की बैरिकेडिग कराई गई।

शनिवार की देर शाम जिलाधिकारी जसजीत कौर ने जनपद की सभी नगर पालिका व नगर पंचायतों को कारण बताओं नोटिस जारी करते हुए कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार हाटस्पाट क्षेत्र में बैरिकेडिग व सैनिटाइजर ना कराएं जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए जनपद में बढ़ रहे केसों के लिए दोषी माना था। जिलाधिकारी के अनुसार कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार हाटस्पाट क्षेत्र में बैरिकेडिग व सैनिटाइजर नही कराया गया। जिस कारण पॉजीटिव लोग व उनके परिजन घरों से बाहर निकल रहे है जिससे कोरोना सक्रंमण और अधिक बढ रहा है। बार - बार दिशा निर्देश दिए जाने के बावजूद भी अनुसार हाटस्पाट क्षेत्र में बैरिकेडिग व सैनिटाइजर ना कराया जाना आपका अपने कर्तव्य निर्वहन के प्रति लापरवाही एवं अनुशासनहीनता का परिचायक है। उन्होंने पत्र प्राप्ति के बाद भी अनुशासनहीनता पाएं जाने पर अधिशासी अधिकारी को विभागीय व कानूनी कार्यवाही की चेतावनी दी थी। इसके बाद रविवार की सुबह ही नगर पालिका प्रशासन हरकत में आ गया तथा नगर में जहां जहां हाटस्पाट है वहां जाकर बैरिकेडिग करने के साथ ही सैनिटाइजर कराया। मामले को लेकर अधिशासी अधिकारी राजबली यादव से संपर्क करना चाहा तो उनका फोन रिसीव नही हुआ। बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने सख्ती की

संवाद सूत्र, चौसाना : चौसाना में चौराहों और बाजार में बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने सख्ती की है। उन्हें घरों में रहने की हिदायत दी। इस दौरान जनरल स्टोर, भवन निर्माण सामग्री आदि की जो भी दुकानें खुली मिलीं, वह बंद कराई। रविवार को चौकी इंचार्ज समयपाल अत्री, एसआइ अनिल कुमार के साथ कोरोना क‌र्फ्यू का पालन कराने के लिए बाजार में निकले। बाइपास तिराहे पर खड़े होकर चेकिग की। इस दौरान जो भी यहां से गुजरा, उससे पूछताछ की और बाहर घूमने का कारण पूछा और कड़ी फटकार लगाई। चौसाना चौकी प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि प्रशासन की गाइडलाइन के अनुपालन में बिना अनुमति खुली दुकानों पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी