पालिका के कार्यालय अधीक्षक निलंबित

नगरपालिका के कार्यालय अधीक्षक को एक मामले में स्पष्टीकरण नहीं देने पर निलंबित कर दिया गया है। उनका कार्यभार योजना लिपिक रविद्र कुमार को सौंपा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 10:15 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 10:15 PM (IST)
पालिका के कार्यालय अधीक्षक निलंबित
पालिका के कार्यालय अधीक्षक निलंबित

शामली जेएनएन। नगरपालिका के कार्यालय अधीक्षक को एक मामले में स्पष्टीकरण नहीं देने पर निलंबित कर दिया गया है। उनका कार्यभार योजना लिपिक रविद्र कुमार को सौंपा गया है।

जानकारी के अनुसार निर्माण कार्याें में अनियमितता को लेकर पालिका अध्यक्ष अनवर हसन ने 11 नवंबर को कार्यालय अधीक्षक/लेखाकार राकेश कुमार को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा था। इसके लिए तीन दिन का वक्त दिया गया था। मंगलवार को पालिकाध्यक्ष ने निलंबन का आदेश जारी कर दिया, जिसमें कहा गया है कि नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया गया। मामले में प्रथम ²ष्टया दोषी मानते हुए अग्रिम आदेशों तक निलंबित किया गया है। उनकी जगह योजना लिपिक रविद्र कुमार को कार्यभार दिया गया है। वहीं, राकेश कुमार का कहना है कि 12 नवंबर को जवाब डाक बाबू को दे दिया था। जबकि 13 नवंबर तक जवाब देना था। नौकरी लगवाने का झांसा देकर 50 लाख ठगे

कैराना : नौकरी लगवाने का झांसा देकर करीब 50 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव झाड़खेड़ी निवासी गुलसैन कुमार सैनी ने एसपी के आदेश पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। बताया है कि उससे व उसके संबंधियों से नौकरी लगवाने का झांसा देकर करीब 50 लाख रुपये ठग लिए गए हैं। पीड़ित ने बताया कि आरोपित लोग आवेदक की जगह फर्जी व्यक्ति को बैठाकर पेपर दिलाने का बहाना बनाकर ठगते हैं। मामले में पुलिस ने सचिन, प्रशांत, धर्मेंद्र निवासीगण गांव काट्ठा जनपद बागपत, इरशाद आलम निवासी मोहल्ला ठाकुरद्वारा जनपद बागपत, संतोष शर्मा निवासी कोलकाता, विपिन शर्मा व पप्पू शर्मा निवासीगण दल्लुपुरा दिल्ली के विरूद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कराते हुए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी