मंसूरा में नहीं पहुंचे सांसद, कार्यक्रम रद

जन-जन तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विकास योजनाओं की जानकारी पहुंचाने के लिए सभी मंत्री विधायक व सांसदों को लगाया गया है। इसी के तहत रविवार को क्षेत्र के गांव मंसूरा में सांसद का कार्यक्रम प्रस्तावित था। देर शाम तक भी सांसद नहीं पहुंचे और कार्यक्रम रद करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:59 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:59 PM (IST)
मंसूरा में नहीं पहुंचे सांसद, कार्यक्रम रद
मंसूरा में नहीं पहुंचे सांसद, कार्यक्रम रद

शामली, जागरण टीम। जन-जन तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विकास योजनाओं की जानकारी पहुंचाने के लिए सभी मंत्री, विधायक व सांसदों को लगाया गया है। इसी के तहत रविवार को क्षेत्र के गांव मंसूरा में सांसद का कार्यक्रम प्रस्तावित था। देर शाम तक भी सांसद नहीं पहुंचे और कार्यक्रम रद करना पड़ा।

रविवार को झिझाना थाना क्षेत्र के गांव मंसूरा में कैराना सांसद प्रदीप चौधरी का कार्यक्रम प्रस्तावित था। इसमें प्रदेश सरकार द्वारा साढ़े चार वर्ष में किए गए विकास कार्यों की जानकारी को जन-जन तक पहुंचानी थी। बताया गया कि देर शाम तक सांसद के आने का समय बदलता रहा। देर शाम तक भी सांसद प्रदीप चौधरी गांव में पहुंच नहीं पाए।

वहीं, कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि मंसूरा में कुछ ग्रामीणों के एकत्र होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उनसे वार्ता की और समझाया था।

लेखन प्रतियोगिता आज

शामली : रविवार को मुरली मनोहर इंटर कालेज ईशपुरटील के प्रधानाचार्य डा. राजेश मोहन शर्मा ने बताया कि आज यानी सोमवार को गुरु तेग बहादुर जयंती के उपलक्ष्य में ब्लाक स्तरीय रचनात्मक लेखन प्रतियोगिता होगी। कालेज में होने वाली यह प्रतियोगिता जूनियर और सीनियर वर्ग के आधार पर होगी। कार्यक्रम का शुभारंभ सुबह दस बजे से होगा। ब्लाक स्तर प्रतियोगिता आज

शामली: रविवार को देश भक्त इंटर कालेज के प्रधानाचार्य विनोद कुमार वर्मा ने बताया कि शासन के आदेश पर गुरु तेग बहादुर जयंती के मौके पर कालेज में ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता आयाजित होगी। इसमें निबंध भाषण, प्रेरक कहानी, रोल प्ले, कविता लेखन, पेंटिग, पोट्रेट व स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसमें ब्लाक स्तर के सभी कालेज के छात्र-छात्राएं भाग ले सकेंगे।

chat bot
आपका साथी