सांसद ने पानी की टंकी के लिए भूमि पूजन-शिलान्यास किया

शामली के चौसाना के गांव दथेड़ा में क्षेत्रीय सांसद प्रदीप चौधरी ने पहुंचकर केंद्र सरकार की हर घर जल योजना अन्तर्गत पानी की टंकी के लिए भूमि पूजन करते हुए शिलान्यास किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:58 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:58 PM (IST)
सांसद ने पानी की टंकी के लिए भूमि पूजन-शिलान्यास किया
सांसद ने पानी की टंकी के लिए भूमि पूजन-शिलान्यास किया

शामली, जागरण टीम। शामली के चौसाना के गांव दथेड़ा में क्षेत्रीय सांसद प्रदीप चौधरी ने पहुंचकर केंद्र सरकार की हर घर जल योजना अन्तर्गत पानी की टंकी के लिए भूमि पूजन करते हुए शिलान्यास किया।

चौसाना के गांव दथेडा को कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने गोद लिया है। गांव को गोद लेने के बाद से ही अनेक विकास कार्यो के लिए प्रशासनिक अधिकारी तत्पर हैं। रविवार देर शाम को कैराना सांसद प्रदीप चौधरी गांव दथेडा में पहुंचे और केंद्र सरकार की हर घर जल योजना के तहत चयनित गांव दथेड़ा में 3 करोड़ 83 लाख की लागत से बनने वाली टंकी का शिलान्यास किया। सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार हर आखिरी व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए तत्पर है । इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी शंभुनाथ तिवारी, ग्राम प्रधान पति राजेंद्र, पूर्व प्रधान रामपाल आदि मौजूद रहे।

...

रालोद कार्यकर्ता पहुंचे छपरौली

शामली, जागरण टीम। शामली के ऊन व क्षेत्र से सैकड़ों की संख्या में रालोद कार्यकर्ता बसों व अन्य साधनों से रालोद के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व. चौधरी अजित सिंह की रस्म पगड़ी में पहुंचे। रविवार को छपरौली में अजित सिंह की रस्म पगड़ी का कार्यक्रम तय था। उसी के तहत ऊन व क्षेत्र से बसों व अन्य वाहनों से सैकड़ों की संख्या में रालोद कार्यकर्ता, जिला महासचिव सनोज चौधरी के नेतृत्व में छपरौली पहुंचे। सुबह नौ बजे से ही ऊन बाईपास पर पूलिस चौकी के पास रालोद कार्यकर्ता एकत्र होना शुरू हो गए थे। यह धीरे-धीरे सैकड़ों की संख्या में पहुंच गए। उसके बाद बसों व निजी वाहनों से छपरौली के लिए रवाना हुए। कुछ देर के लिए ऊन बाईपास पर जाम जैसी स्थिति बन गई थी। जिसे पूलिस बल द्वारा कुछ ही देर बाद सामान्य कर दिया गया। इस मौके पर रालोद के राजेंद्र, मोनू , पिटू व पप्पी समेत अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी