सूचना प्रसारण मंत्रालय ने कराई निबंध प्रतियोगिता

भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से शामली के बीएसएम और थानाभवन के अर्पण पब्लिक स्कूल में निबंध प्रतियोगिता हुई। इसमें विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए। साथ ही विजेता छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:06 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:06 PM (IST)
सूचना प्रसारण मंत्रालय ने कराई निबंध प्रतियोगिता
सूचना प्रसारण मंत्रालय ने कराई निबंध प्रतियोगिता

शामली, जेएनएन। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से शामली के बीएसएम और थानाभवन के अर्पण पब्लिक स्कूल में निबंध प्रतियोगिता हुई। इसमें विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए। साथ ही विजेता छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

बुधवार को बीएसएम स्कूल के चेयरमैन सूर्यवीर सिंह ने बताया कि भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्राणय की ओर से क्षेत्रीय लोक संपर्क ब्यूरो शाखा मेरठ की ओर से विगत दिनों कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव और टीकाकरण के विषय पर आनलाइन प्रतियोगिता कराई गई। इसमें कक्षा 9 से कक्षा 12 तक के विद्यार्थियो ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि जिले में यह अभियान तीन दिनों तक चला। प्रादेशिक लोक संपर्क ब्यूरो, लखनऊ के सांस्कृतिक दलों ने कोरोना वायरस से बचाव के उपायों और टीकाकरण के बारे में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। टीम ने स्कूल चेयरमैन सूर्यवीर सिंह, मैनेजर छाया सिंह व समस्त बीएसएम परिवार का आभार व्यक्त किया। सम्मानित छात्र- छात्राओं मे अभय मलिक, भूमि पवार, तनिष्का जनमेजय, विदूषी देशवाल, अशिका भारद्वाज, गुरुसेवक, अर्चित, सीरीन, तनुश्री, शगुन, अर्पित वर्मा, वंशिका भारद्वाज, मंजीत सहरावत, अर्चित तोमर, वृंदा शर्मा और हर्षित मलिक ने सर्वाधिक उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। वहीं, थानाभवन के अर्पण पब्लिक स्कूल में कोविड-19 से बचाव के संदर्भ में जागरूकता कार्यक्रम किया गया। संक्रमण को रोकने के लिए किन उपायों को अपनाना चाहिए इस संदर्भ में कक्षा 9 से 12 वर्ग के विद्यार्थियों के लिए निबंध प्रतियोगिता हुई। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले 15 छात्रों को क्षेत्रीय लोक संपर्क ब्यूरो के क्षेत्रीय अधिकारी शिवानंद पांडे ने बच्चों को पुरस्कृत किया। प्रधानाचार्य मनदीप सैनी एवं प्रबंधक अर्पण सैनी ने सभी उपस्थित मेहमानों का आभार जताया। कार्यक्रम को सफल बनाने में अंजली राणा, विनीत पुंडीर, सुप्रिया चावला, अजीत सिंह, दीपक, प्रवीण, सोनू एवं अजय आदि का सराहनीय योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी