खनन अधिकारी ने आठ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा

झिझाना थाने में देर रात जिला खनन अधिकारी ने हरियाणा व उत्तर प्रदेश के आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पिछले 15 दिनों से शामली जिले में अवैध खनन को लेकर हंगामा मचा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:53 PM (IST)
खनन अधिकारी ने आठ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा
खनन अधिकारी ने आठ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा

शामली, जागरण टीम। झिझाना थाने में देर रात जिला खनन अधिकारी ने हरियाणा व उत्तर प्रदेश के आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पिछले 15 दिनों से शामली जिले में अवैध खनन को लेकर हंगामा मचा हुआ है।

पिछले सप्ताह करनाल (हरियाणा) निवासी दीपक उर्फ पन्नू ने हरियाणा के मंगलौरा गांव निवासी मनजीत पर अवैध खनन करने का आरोप लगाया था। साथ ही शामली की जिला खनन अधिकारी रंजना चौधरी पर मनजीत के साथ मिलीभगत करने और संरक्षण देने का भी आरोप लगाया था। दो दिन पूर्व भी हरियाणा में इंटरनेट मीडिया पर शामली की खनन अधिकारी रंजना चौधरी के खिलाफ वीडियो वायरल हुआ था। रविवार को जिला खनन अधिकारी रंजना चौधरी ने झिझाना थाने में दीपक पन्नू निवासी करनाल, परमाल पुत्र राजकुमार निवासी मंगलौरा, विकास पुत्र सतबीर, विक्रांत, ओमकार मुखिया, जगदीप, अभिषेक व अनिल वर्मा पर मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें बताया गया है कि इस मामले में अधिकारियों की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है। इस मामले में कुछ लोगों ने बिना साक्ष्य के गंभीर आरोप लगाए हैं। झिझाना थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने मुकदमा दर्ज करने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

किसान के खेत से सामान चोरी

संवाद सूत्र, कैराना : चोरों ने किसान के खेत से हजारों रुपए का सामान चोरी कर लिया। पूर्व में यहां चोरी करते हुए चोरों की वीडियो भी वायरल हुई थी।

मामला गांव गोगवान का है। जहां किसान नौशाद के खेत पर शनिवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। बताया गया है कि खेत से स्टार्टर व केबिल आदि चोरी कर लिया गया। सुबह जब किसान खेत पर पहुंचा, तो चोरी की घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उसके खेत पर चोरी करते हुए चोर पकड़े गए थे, लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गए थे। उस समय चोरों की वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी।

chat bot
आपका साथी