अधेड़ व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

शामली जेएनएन। शामली के गढ़ीपुख्ता में कस्बे के मोहल्ला रैदासपुरी निवासी एक 60 वर्षीय अधेड़

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:22 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:22 PM (IST)
अधेड़ व्यक्ति संदिग्ध   परिस्थितियों में लापता
अधेड़ व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

शामली, जेएनएन। शामली के गढ़ीपुख्ता में कस्बे के मोहल्ला रैदासपुरी निवासी एक 60 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। स्वजन ने गढ़ीपुख्ता थाने पर व्यक्ति की गुमशुदगी की तहरीर दी है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।

गढ़ीपुख्ता के मोहल्ला रैदासपुरी निवासी 60 वर्षीय जयपाल पुत्र शीशराम 23 जुलाई को कस्बे के महावीर चैक स्थित अपनी हलवाई की दुकान पर गया था। जहां से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। स्वजन ने जयपाल की आसपास व रिश्तेदारियों में काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया, जिसके बाद स्वजन ने गढ़ीपुख्ता थाने पर जयपाल की गुमशुदगी की तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जयपाल की तलाश शुरू कर दी है।

...

शामली क्राउन की नई कार्यकारिणी ने संभाला कार्यभार

शामली, जेएनएन। लायंस क्लब शामली क्राउन के अधिष्ठापन समारोह में नई कार्यकारिणी ने पदभार ग्रहण किया। क्लब की ओर से किए गए कार्यो और आगामी योजना पर चर्चा की गई।

टंकी रोड स्थित एक बरातघर में 20 वें अधिष्ठापन समारोह का आयोजन किया गया। अधिष्ठापन अधिकारी अरविद संगल ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामगोपाल शर्मा, सचिव गौरव गोयल, कोषाध्यक्ष राहुल गर्ग व कार्यकारिणी सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। क्लब के डिस्ट्रिक कैबिनेट सेकेट्री राहुल जैन ने लियो क्लब के अधिष्ठापन को संपन्न कराया। निमिषा वशिष्ठ ने अध्यक्ष, मुस्कान संगल ने सचिव, अदिति अग्रवाल ने कोषाध्यक्ष के रूप में दायित्व ग्रहण किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्लब के मंडलाध्यक्ष गौरव गर्ग ने कहा कि हमें लियो क्लब बनाने पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए। समाजहित के कार्यो में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी करनी चाहिए।

इससे पूर्व आर्थिक रूप से कमजोर 15 परिवारों को खाद्य सामग्री की किट का वितरण भी किया गया। इस दौरान कुंज बिहारी, विनय मित्तल, पंकज बिजल्वान, अर्जुन गुप्ता, शशि प्रकाश गर्ग, अजय गोयल, अभिमन्यु गुप्ता, दीपक गुप्ता, पंकज अग्रवाल, योगेंद्र पाल व प्रमोद गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी