'बुलेट फायर' समझकर काम में व्यस्त रहे पड़ोसी व्यापारी

नगर में दिन में ही दुकान पर बैठे एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई और पड़ोसी दुकानदार इस मामले में चलाई गोली को किसी शरारती युवक द्वारा अपनी बुलेट बाइक से पटाखा फोड़ा जाना मानते रहे। विडंबना तो यह रही कि जघन्य वारदात होने के बाद किसी ने हत्यारोपियों का न तो भागते देखा और नही उन्हें हत्या जैसी वारदात का आभास हो सका। नगर की माजरा रोड वह रोड है जहां से सुबह से दोपहर तक कई हजार लोग देहात के कई गांवों से आना जाना करते है। और जिस जगह कीटनाशक दवा व्यापारी अमित बालियान की दुकान है वहां पास में ही एक बैंक व वेंकट हाल है। दुकान भी ऐसे मौके पर है वहां की सड़क काफी चौड़ी है। बाई और रामगढ़ निवासी रामकिशन चौहान की जय किसान रिपेयरिग इलेक्ट्रीक व‌र्क्स के नाम से दुकान है। दाई और अरुण स्पेयर पार्टस के नाम से राजीव कुमार की

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:24 AM (IST)
'बुलेट फायर' समझकर काम में व्यस्त रहे पड़ोसी व्यापारी
'बुलेट फायर' समझकर काम में व्यस्त रहे पड़ोसी व्यापारी

जागरण संवाददाता, शामली : नगर में दिन में ही दुकान पर बैठे एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। काफी देर तक पड़ोसी दुकानदार गोली को किसी शरारती युवक द्वारा अपनी बुलेट बाइक से पटाखा फोड़ा जाना मानते रहे। विडंबना यह रही कि जघन्य वारदात होने के बाद किसी ने हत्यारोपियों का न तो भागते देखा और नहीं उन्हें हत्या जैसी वारदात का आभास हुआ।

नगर की माजरा रोड, वह रोड है जहां से सुबह से दोपहर तक कई हजार लोग देहात के कई गांवों से आना जाना करते है। जिस जगह कीटनाशक दवा व्यापारी अमित बालियान की दुकान है, वहां पास में ही एक बैंक व बैंक्वट हाल है। दुकान भी ऐसे मौके पर है, वहां की सड़क काफी चौड़ी है। बाई और रामगढ़ निवासी रामकिशन चौहान की जय किसान रिपेयरिग इलेक्ट्रिक व‌र्क्स के नाम से दुकान है। दाई और अरुण स्पेयर पार्टस के नाम से राजीव कुमार की दुकान है। यह दोनों दुकानदार अपनी दुकान पर काम कर रहे थे। इन्हें पड़ोसी दुकानदार की गोली मारकर हत्या करने की जरा भी भनक तक नहीं लगी। कई मिनट गुजरने के बाद पास में ही दुकान करने वाला एक व्यापारी अमित की दुकान से धुआं निकलता देख मौके पर पहुंचा। इसके बाद ही पड़ोसी दुकानदारों को हत्या की जानकारी हुई। दुकानदार राम किशन का कहना था कि इस मार्ग पर रोजाना ही कई युवक बुलेट बाइक लेकर उसके साइलेंसर से पटाखा फोड़ते घूमते रहते है। उन्हें धायं जैसी आवाज सुनाई तो दी थी, लेकिन उन्होंने उसे बुलेट फायर की आवाज समझा था। दुकानदार राजीव कुमार का कहना था कि धायं की आवाज को उन्होंने भी बुलेट सवार युवक की शरारत समझा था। अमित की दुकान से धुआं निकलता देखकर मौके पर पहुंचने वाले दुकानदार मनोज का कहना है कि उनसे पहले एक दो लोग दुकान के पास नीचे सड़क पर खड़े थे, वह उन्हें पहचानता नहीं है। सभी लोग एक साथ दुकान पर पहुंचे थे। सभी दुकानदारों का कहना था कि किसी ने भी गोली मारकर भागने वाले आरोपितों को नहीं देखा। लोगों का कहना था कि बुलेट बाइक से पटाखा छोड़ते हुए कई युवक दोपहर शाम में इधर से उधर घुमते रहते है। पुलिस में शिकायत भी की गई, लेकिन इन युवकों पर अंकुश नहीं लगाया जा सका।

कुछ देर पहले निकले थे एसपी, एएसपी

दोपहर में जिस समय हत्या की यह वारदात हुई उससे कुछ ही क्षण पहले इसी मार्ग से एसपी व एएसपी पुलिस लाइन के लिए निकले थे। वहां पर दोनों अफसरों को एक प्रेसवार्ता में शामिल होना था।

सीसीटीवी कैमरे खोल सकते है राज

जिस स्थान पर यह वारदात हुई, उस स्थान से चंद कदमों की दूरी पर एक बैंक व दुकान पर कैमरे लगे है। माना जा रहा है कि इन कैमरों से सच्चाई तक पहुंचने के लिए कुछ मदद मिल सकती है।

chat bot
आपका साथी