ट्रांसफार्मर से सामान चोरी, मुकदमा दर्ज

शामलीजेएनएन। अज्ञात चोरों ने किसान के खेत पर रखें विद्युत ट्रांसफार्मर से कीमती सामान चोरी कर लिया। मामले में जेई ने मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:03 PM (IST)
ट्रांसफार्मर से सामान चोरी, मुकदमा दर्ज
ट्रांसफार्मर से सामान चोरी, मुकदमा दर्ज

शामली,जेएनएन। अज्ञात चोरों ने किसान के खेत पर रखें विद्युत ट्रांसफार्मर से कीमती सामान चोरी कर लिया। मामले में जेई ने मुकदमा दर्ज कराया है।

विद्युत उपकेंद्र भूरा पर तैनात अवर अभियंता जोखन ने कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया है। बताया गया कि गांव भूरा निवासी किसान स्वर्गीय वारू के गंदराऊ के जंगल में स्थित खेत पर 63 केवी का विद्युत ट्रांसफार्मर रखा हुआ था। गत पांच जनवरी की रात में अज्ञात चोरों द्वारा ट्रांसफार्मर को नीचे गिरा कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया और उसमें से कीमती तेल व तार चुरा लिया गया। मामले में पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

साइलेंसर हटाकर दौड़ा रहे बाइक, लोग परेशान

शामली : जिले में कुछ युवक व असामाजिक तत्व बाइक का साइलेंसर हटाकर तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहे हैं। तेज ध्वनि करती इन बाइकों ने लोगों का जीना दुश्वार कर रखा है। साइलेंसर हटी इन बाइकों से जहां दिल के रोगियों को मुश्किलें रहती है, वहीं ध्वनि प्रदूषण से कान संबंधी रोग होने की आशंका भी बनी रहती है। इसके लिए समाजसेवियों व गणमान्य लोगों ने डीएम व एसपी से इन बाइक सवारों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की मांग की है।

जिलेभर में विभिन्न कस्बों में कुछ युवकों ने अपनी बाइकों के साइलेंसर उतार रखे हैं। अक्सर ये तेजगति से बाइक दौड़ाते हैं और कान फाड़ने वाले शोर से लोग परेशान हो जाते हैं। खास बात यह है कि अधिकांश इन बाइकों पर नंबर प्लेट भी नहीं होती हैं। जब तेज ध्वनि करती बाइक निकट से गुजरती है तो कई बार बच्चे कांप जाते हैं। वहीं बीमार लोग भी घबरा जाते हैं। समाजसेवी अमित सैनी, सुमित बंसल, दीपक कुमार, अर्जुन सिंह, राजेश राठौर ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी