विवाहिता ने निगला जहरीला पदार्थ, कई घंटे बाद पहुंची पुलिस

पड़ोसी जिले के एक गांव में रहने वाली विवाहिता ने बुधवार रात जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे शामली में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को सूचना देने के बावजूद लालूखेड़ी चौकी पर तैनात दारोगा करीब 14 घंटे बाद अस्पताल पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:20 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:20 PM (IST)
विवाहिता ने निगला जहरीला पदार्थ, कई घंटे बाद पहुंची पुलिस
विवाहिता ने निगला जहरीला पदार्थ, कई घंटे बाद पहुंची पुलिस

शामली, जागरण टीम। पड़ोसी जिले के एक गांव में रहने वाली विवाहिता ने बुधवार रात जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे शामली में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को सूचना देने के बावजूद लालूखेड़ी चौकी पर तैनात दारोगा करीब 14 घंटे बाद अस्पताल पर पहुंचे। विवाहिता के बयान लेकर व स्वजन से बातचीत कर लौट गए।

जनपद मुजफ्फरनगर के थाना तितावी के एक गांव में रहने वाली विवाहिता ने पारिवारिक कलह के चलते बुधवार रात को जहरीला पदार्थ निगल लिया। ससुरालियों ने विवाहिता को शामली स्थित प्राइवेट अस्पताल में करीब साढ़े 11 बजे भर्ती कराया। अस्पताल कर्मियों ने यह जानकारी शामली कोतवाली पुलिस को दी तब रात में ही दारोगा बंटी सिंह ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। ससुराल पक्ष के लोग वहां पर मौजूद मिले। दारोगा ने उनसे बातचीत की। इसके बाद इस बारे में उन्होंने तितावी थाना पुलिस को रात में ही सूचना दे दी। उन्होंने कोतवाली प्रभारी शामली को भी पूरी जानकारी दी। बताया गया कि तितावी पुलिस को रात में ही जानकारी दे दी थी, लेकिन दोपहर एक बजे तक भी तितावी थाना पुलिस से कोई भी अस्पताल में भर्ती विवाहिता से मामले की जानकारी करने के लिए नहीं पहुंचा था। दारोगा बंटी सिंह ने बताया कि दोपहर में लगभग डेढ बजे लालूखेड़ी पुलिस चौकी से दारोगा सुरेंद्र सिंह ने आकर विवाहिता व स्वजन से बातचीत की। उधर, तितावी थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने बताया कि इस बारे में अभी थाने में तहरीर नहीं आई है। यदि तहरीर दी जाती है तो कार्रवाई की जाएगी। कपड़ा व्यापारी के घर के ताले तोड़कर लाखों की चोरी

संवाद सूत्र, कांधला : कस्बे में बंद पडे मकान का बदमाशों ने ताला तोड़कर लाखों रुपये की नकदी सहित कीमती सामान चोरी कर लिया।

कस्बे के मोहल्ला डंगडूगरा निवासी इरफान मलिक कपड़े की दुकान करता है। चार दिन पूर्व व्यापारी अपने परिवार के साथ कलियर शरीफ गया था। गुरुवार की सुबह मोहल्ले के लोग सोकर उठे तो इरफान के मकान के बाहर के ताले टूटे पडे़ थे। सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच की। पीड़ित परिवार भी अपने घर पहुंच गया। पीड़ित ने दी तहरीर में बताया कि घर से करीब चार लाख रुपये की नगदी सहित लाखों के जेवरात व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी का कहना है कि मामले में पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी