साप्ताहिक बंदी के कारण बंद रहे बाजार

साप्ताहिक बंदी के चलते शामली में रविवार को सभी बाजार बंद रहे। व्यापारियों ने साप्ताहिक बंदी का पालन करते हुए सभी तरह की दुकानें बंद रखीं। हालांकि शाम के समय शहर के मुख्य चौराहों पर खानपान के ठेले लगे नजर आए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:37 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:09 AM (IST)
साप्ताहिक बंदी के कारण बंद रहे बाजार
साप्ताहिक बंदी के कारण बंद रहे बाजार

शामली, जेएनएन। साप्ताहिक बंदी के चलते शामली में रविवार को सभी बाजार बंद रहे। व्यापारियों ने साप्ताहिक बंदी का पालन करते हुए सभी तरह की दुकानें बंद रखीं। हालांकि शाम के समय शहर के मुख्य चौराहों पर खानपान के ठेले लगे नजर आए।

शामली में प्रशासन द्वारा शहर में रविवार के दिन साप्ताहिक बंदी घोषित कर रखी है। साप्ताहिक बंदी के चलते रविवार को सुबह से ही शहर के कबाड़ी बाजार, बड़ा बाजार, नया बाजार, नेहरू मार्केट, वर्मा मार्केट, हनुमान रोड, अस्पताल रोड, बुढ़ाना रोड आदि पर स्थित विभिन्न प्रकार की दुकानें बंद रहीं। कोविड-19 और साप्ताहिक बंदी के चलते व्यापारियों ने दुकानें बंद रखकर नियमों का पालन किया है। हालांकि, शहर के वीवी इंटर कॉलेज रोड पर कुछ व्यापारियों ने दुकानें खोलकर चोरी-छिपे सामान भी बेचा है। जिससे नियमों का उल्लंघन भी हुआ है। शाम के समय शहर के फव्वारा चौक, वर्मा मार्केट रोड, नाला पटरी रोड, शिव चौक आदि पर खानपान के ठेले भी लगे देखने को मिले।

chat bot
आपका साथी