संदिग्ध हालात में व्यक्ति लापता

छड़ियान निवासी व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:04 PM (IST)
संदिग्ध हालात में व्यक्ति लापता
संदिग्ध हालात में व्यक्ति लापता

जेएनएन, शामली। छड़ियान निवासी व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी है।

नगर के मोहल्ला छड़ियान निवासी मो. इमरान ने शनिवार को कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका भाई तालिब उम्र करीब 40 वर्ष दूसरे राज्यों में फेरी पर कपड़ा बेचने का कार्य करता है। 22 सितंबर को उसका भाई अंबाला से पानीपत के लिए बस में बैठा था। यह सूचना उसने फोन पर दी थी, लेकिन आजतक भी उसके भाई का सुराग नहीं है और उसका मोबाइल नंबर भी बंद है। पीड़ित ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश करने की गुहार लगाई है।

पेंशन के नाम पर वृद्ध से दो हजार हड़पे

वृद्ध ने एक युवक पर पेंशन कराने का झांसा देकर दो हजार रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

शनिवार को क्षेत्र के गांव अलीपुर निवासी यूसुफ ने कोतवाली प्रभारी को तहरीर दी। आरोप लगाया कि गांव निवासी एक युवक ने उसे पेंशन कराने का झांसा देकर दो हजार रुपये हड़प लिए और उसकी पेंशन नहीं कराई गई। इसके बाद उसे रुपये वापस नहीं दिए जा रहे हैं। पुलिस ने पुलिस से कार्यवाही की गुहार लगाई है।

पालिकाकर्मी से अभद्रता कर दी धमकी

पालिकाकर्मी के साथ में एक व्यक्ति द्वारा अभद्रता करते हुए धमकी देने का मामला सामने आया है। मामले में एसडीएम/ईओ व कोतवाली में तहरीर दी गई है।

मोहल्ला आलखुर्द निवासी इरफान ने उपजिलाधिकारी/अधिशासी अधिकारी व कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह नगरपालिका की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी पर चालक के रूप में नौकरी करता है। शनिवार सुबह करीब नौ बजे वह झंड़ी पीर के रास्ते से डंपिग ग्राउंड में कूड़ा डालने के लिए जा रहे थे। आरोप है कि तभी गाड़ी में भरे कूड़े को देखकर व्यक्ति तिलमिला गया और पालिका के अधिकारी तथा कर्मचारियों को गालियां देनी शुरू कर दी। विरोध किया, तो मारपीट पर उतारू हो गया। आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने मामले में कार्यवाही की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी