फेसबुक पर परवान चढ़ा प्रेम, प्रेमिका के पास बंगाल जाने की जिद पर अड़ा युवक

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक की फेसबुक पर बंगाल निवासी युवती से दोस्ती हो गई। उनका प्रेम परवान चढ़ा तो युवक प्रेमिका के पास बंगाल जाने की जिद पर अड़ गया। स्वजन ने पुलिस की मदद से युवक को समझाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:44 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:44 PM (IST)
फेसबुक पर परवान चढ़ा प्रेम, प्रेमिका के पास बंगाल जाने की जिद पर अड़ा युवक
फेसबुक पर परवान चढ़ा प्रेम, प्रेमिका के पास बंगाल जाने की जिद पर अड़ा युवक

शामली, जागरण टीम। थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक की फेसबुक पर बंगाल निवासी युवती से दोस्ती हो गई। उनका प्रेम परवान चढ़ा तो युवक प्रेमिका के पास बंगाल जाने की जिद पर अड़ गया। स्वजन ने पुलिस की मदद से युवक को समझाया।

क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने अपनी फेसबुक बनाई हुई है। यूं तो वह ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है और मजदूरी करता है, लेकिन उसकी दोस्ती फेसबुक पर बंगाल निवासी युवती से हो गई। कई माह तक दोनों में बातचीत होती रही। इसी बीच उनमें प्रेम हो गया। लगातार बातचीत होने पर उनका प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी करना तय कर लिया। युवती ने उससे कहा कि वह उसके पास बंगाल आ जाए तो वह शादी कर लेंगे। युवक भी खुश हो गया। उसने यह बात अपने माता-पिता को बताई तो वह घबरा गए। इसी के चलते उन्होंने आदर्श मंडी थाना पुलिस से शिकायत कर बेटे को रोकने के लिए गुहार लगाई। स्वजन बेटे को लेकर थाने पहुंचे। वहां पुलिस ने युवक को समझाया। कई घंटे की मशक्कत के बाद युवक मान गया। दारोगा केपी सिंह ने बताया कि युवक को समझाकर मना लिया गया है। युवक को उसके स्वजन की सुपुर्दगी में दिया गया है। पुलिस ने चलाया चेकिग अभियान, काटे वाहनों के चालान

जागरण संवाददाता, शामली : गुरुवार को नगर पुलिस सुबह से ही अलर्ट रही। नगर के सभी चौराहों पर पुलिस ने तैनात रहकर संदिग्ध युवकों व वाहनों पर नजर रखना शुरू कर दिया था। पुलिस ने चेकिग अभियान चलाकर एक दर्जन वाहनों के चालान काटे।

गुरुवार को एडीजी राजीव सभरवाल नगर में पहुंचे थे। उनके आगमन के चलते पुलिस ने सतर्कता बरती। जब तक एडीजी नगर में मौजूद रहे तब तक पुलिस ने चेकिग कर एक दर्जन वाहनों के चालान काटे। एडीजी की मौजूदगी से पुलिस में हड़कंप मचा रहा। नगर में एक साथ कई मुख्य स्थानों पर पुलिस की मौजूदगी से अकारण दोपहिया वाहनों पर सवार होकर घूमने वाले युवक नगर की मुख्य सड़कों पर नहीं घूम सके। वह नगर की गलियों से होकर दूसरी गलियों में पहुंचते देखे गए। बावजूद इसके पुलिस ने ऐसे युवकों के वाहनों के चालान काट डाले।

chat bot
आपका साथी