कोल्हू से लौट रहे दो युवकों से लूटपाट

गढ़ीपुख्ता में चार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने कोल्हू से घर वापस लौट रहे दो युवकों से मारपीट कर उनकी बाइक व मोबाइल फोन लूट लिया। बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीडि़तों की सूचना पर गढ़ीपुख्ता पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई। घटना स्थल ऊन क्षेत्र का होने पर पीड़ितों ने ऊन पुलिस चौकी पर तहरीर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:19 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:19 PM (IST)
कोल्हू से लौट रहे दो युवकों से लूटपाट
कोल्हू से लौट रहे दो युवकों से लूटपाट

जेएनएन, शामली। गढ़ीपुख्ता में चार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने कोल्हू से घर वापस लौट रहे दो युवकों से मारपीट कर उनकी बाइक व मोबाइल फोन लूट लिया। बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीडि़तों की सूचना पर गढ़ीपुख्ता पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई। घटना स्थल ऊन क्षेत्र का होने पर पीड़ितों ने ऊन पुलिस चौकी पर तहरीर दी।

होली गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव भाटू निवासी आरिफ पुत्र अनीस ने झिझाना क्षेत्र में कोल्हू लगा रखा है। आरिफ रविवार देर रात कोल्हू पर ही काम करने वाले परिवार के भाई फारूक पुत्र इंतजार के साथ बाइक पर झिझाना से गांव भाटू लौट रहा था। हथछोया गांव स्थित नहर पटरी पर खड़े चार बदमाशों ने उन्हें हथियारों के बल पर आतंकित कर रुकवा लिया। बदमाशों ने दोनों युवकों की तलाशी ली तो नकदी नहीं मिली। बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और बाइक व मोबाइल फोन लूट कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ितों ने किसी प्रकार गढ़ीपुख्ता पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद थानाध्यक्ष महावीर सिंह व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना स्थल ऊन क्षेत्र का होने पर पीड़ितों ने ऊन पुलिस को तहरीर दी। बिजली बिल में छूट का लालच देकर हजारों ठगे

थाना क्षेत्र के गांव गढ़ीदौलत में फर्जी विद्युत कर्मचारी ने कई दिनों पहले कई ग्रामीणों से बिजली के बिलों में भारी छूट देने का लालच देकर हजारों रुपये ठग लिए। सोमवार को उक्त फर्जी कर्मचारी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। आरोपी मौके पर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया।

थाना क्षेत्र के गांव गढ़ीदौलत निवासी राशिद, कामिल व सादिक ने बताया कि कई दिन पूर्व एक युवक बाइक पर सवार होकर गांव में आया था। युवक ने ग्रामीणों को अपने आप को कांधला बिजलीघर का कर्मचारी बताते हुए बिजली के बिलों में भारी छूट दिए जाने की बात कही। इस दौरान युवक ग्रामीणों से 16 हजार पांच सौ रुपये ठग कर फरार हो गया। सोमवार को युवक फिर से गांव पहुंचा और कई ग्रामीणों को लालच देने का प्रयास किया। इसी बीच पीड़ित राशिद भी मौके पर पहुंच गया। युवक ने ठग के बारे में बिजलीघर पर पता किया तो पता चला कि यह युवक बिजलीघर पर तैनात नहीं है। ग्रामीणों ने ठग की जमकर पिटाई की। मौका पाकर युवक अपनी बाइक को गांव में छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

chat bot
आपका साथी