पैसे ले जाओ, मगर बख्श तो मेरी जिदगी

बदमाशों ने महिला के गले पर तमंचा लगाया तो महिला बोली मैं हाथ जोड़ती हूं मेरी जान बख्श दो तुम ये पैसे ले जाओ लेकिन बदमाश पैसे लेने के बाद घर में रखी नकदी को देने की बात भी कर रहे थे। जैसे ही स्टेनो का बेटा घर पहुंचा तो बदमाश भाग निकले।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:50 PM (IST)
पैसे ले जाओ, मगर बख्श तो मेरी जिदगी
पैसे ले जाओ, मगर बख्श तो मेरी जिदगी

शामली, जेएनएन। बदमाशों ने महिला के गले पर तमंचा लगाया तो महिला बोली मैं हाथ जोड़ती हूं, मेरी जान बख्श दो, तुम ये पैसे ले जाओ, लेकिन बदमाश पैसे लेने के बाद घर में रखी नकदी को देने की बात भी कर रहे थे। जैसे ही स्टेनो का बेटा घर पहुंचा तो बदमाश भाग निकले।

मोहल्ला काका नगर से विकास नगर को जाने वाली स्टेट बैंक वाली गली ज्यादातर सुनसान रहती है। मंगलवार को करीब डेढ़ बजे स्टेनो की गली में पहुंचे बदमाश घर के बाहर से गुजर रहे थे। उस दौरान स्टेनो की पत्नी सीमा भी गेट के बाहर ही खड़ी थी, जैसे ही सीमा गेट बंद करने लगी तो बदमाशों ने सीमा को धक्का देकर तमंचे के बल पर घर के अंदर ले लिया। दूसरे बदमाश ने घर के गेट बंद किए और फिर लूट की वारदात शुरू की। इस बीच सीमा ने बदमाशों के आगे हाथ भी जोड़े, पैसा देने की भी बात कही, लेकिन सीमा बार-बार जान बख्शने की गुहार लगा रही थी। सीमा के अनुसार बदमाशों ने सीमा की एक भी नहीं सुनी और पैसे लेने के बाद बदमाश घर में अंदर की तरफ जाने लगे। घटना से ऐसा लगता है जैसे बदमाशों को पहले से ही पता था कि इस समय महिला घर में अकेली होगी। चूंकि बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को एक ही बात कही, पहले वो पांच लाख रुपये चाहिए जो रात घर आए थे। करीब बीस मिनट बाद स्टेनो का बेटा अभय भी घर पहुंच गया। अभय की आवाज सुनकर बदमाश मौके से भागने लगे। अभय ने पकड़ने का प्रयास किया तो उसपर फायर कर दिया।

chat bot
आपका साथी