लाकडाउन लगा है- कहां जा रहे हो

शामली जागरण टीम। सोमवार को नगर कोतवाली शामली व थाना आदर्श मंडी ने लाकडाउन का पालन कर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:30 PM (IST)
लाकडाउन लगा है- कहां जा रहे हो
लाकडाउन लगा है- कहां जा रहे हो

शामली, जागरण टीम। सोमवार को नगर कोतवाली शामली व थाना आदर्श मंडी ने लाकडाउन का पालन कराने के लिए वाहन चालकों पर सख्ती की। सभी को रोक कर पूछताछ की। वाहनों के चालान भी काटे।

लाकडाउन व्यवस्था के चलते केवल आवश्यक वस्तुओं की बिक्री के लिए ही दुकानों को खोला जा रहा है। सोमवार को समयावधि के बाद दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान पूरी तरह से बंद रखे। सड़कों पर वाहनों की आवाजाही सुबह के समय तो काफी रही लेकिन दोपहर बाद कम हो गई। फिर भी कुछ वाहन सड़कों पर दौड़ते रहे। थाना आदर्श मंडी, नगर कोतवाली शामली व यातायात पुलिस ने एक साथ नगर क्षेत्र में चेकिग अभियान शुरू किया। पुलिस कर्मियों ने सड़क पर सरपट दौड़ाए जा रहे वाहनों को रोका। वाहन चालकों से आने-जाने की वजह को लेकर पूछताछ की। इस दौरान डेढ़ दर्जन वाहनों के ई-चालान काटे गए। चालकों को दोबारा लाकडाउन के दौरान न घूमने की चेतावनी भी दी गई। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि लाकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए आदेश दिए है।

कैराना में दो मिले कोरोना पाजिटिव

संवाद सूत्र, कैराना : स्वास्थ्य विभाग की सैंपलिग में कैराना में दो नए कोरोना पाजिटिव मरीज मिले हैं। ब्लाक कार्यक्रम प्रबंधक अतुल गर्ग ने बताया कि सोमवार को नगर के सीएचसी व नगर क्षेत्र में सैंपलिग अभियान चलाया गया। इस दौरान कोरोना जांच हेतु 121 सैंपल एंटीजन किट व 105 सैंपल आरटीपीसीआर किट से लिए गए, जिनमें एंटीजन किट से दो की जांच रिपोर्ट पाजिटिव प्राप्त हुई। वहीं आरटीपीसीआर किट से लिए गए सैंपलों को जांच हेतु प्रयोगशाला भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी