पानी में उतरे करंट ने ली बीएड छात्र की जान

लगातार बारिश के कारण पानी में उतरे करंट ने बीएड के छात्र की जान ले ली। शामली निवासी निलेश सचदेवा पुत्र विनोद व उनका परिवार एक साल पहले शाहदरा के भोलानाथ नगर गली नंबर 15 में किराये पर रहने लगा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:34 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:34 PM (IST)
पानी में उतरे करंट ने ली बीएड छात्र की जान
पानी में उतरे करंट ने ली बीएड छात्र की जान

शामली, जागरण टीम। लगातार बारिश के कारण पानी में उतरे करंट ने बीएड के छात्र की जान ले ली। शामली निवासी निलेश सचदेवा पुत्र विनोद व उनका परिवार एक साल पहले शाहदरा के भोलानाथ नगर गली नंबर 15 में किराये पर रहने लगा था। निलेश शामली के एक कालेज से बीएड कर रहा था। परीक्षा के कारण वह शामली में मोहल्ला नया बाजार में अपने चाचा प्रवीण के यहां बीती रात आया था।

बुधवार सुबह निलेश बारिश केबीच पेपर देने पैदल निकला। घर से कुछ दूर बैंक आफ बड़ौदा की शाखा के बाहर लगे खंभे से पानी में करंट उतर आया। निलेश को जोरदार करंट लगा। वहां से गुजर रही पुलिस ने तत्काल विद्युत आपूर्ति बंद करा उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां मृत घोषित कर दिया। निलेश की जेब से मिले आधार कार्ड और प्रवेश-पत्र से उसकी शिनाख्त हुई।

निलेश के चाचा प्रवीण आदि मौके पर पहुंचे। दोपहर बाद शाहदरा से स्वजन भी पहुंच गए। पोस्टमार्टम के बाद शामली में ही अंतिम संस्कार हुआ। प्रवीण का कहना है कि खंभे में उतरे करंट से निलेश की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण करंट आया है।

दिसंबर में होनी थी शादी

पुलिस के मुताबिक, निलेश नोएडा में नौकरी करता था। दिसंबर में उसकी शादी होनी थी। बड़ा भाई अमित भी प्राइवेट नौकरी करता है। पिता विनोद घर पर रहते हैं। उद्योग बंधु की बैठक में उठा मामला

जिला उद्योग बंधु की बैठक में इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष अंकित गोयल ने कहा कि जेनरेटर की सुचारु अर्थिंग न होने के कारण निलेश के साथ यह हादसा हुआ है। स्वजन को आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए।

--------------------- बारिश के कारण 11केवी फीडर सब स्टेशन से बंद था। घटना के समय विद्युत आपूर्ति बंद थी।

-ब्रह्मापाल, अधिशासी अभियंता द्वितीय।

chat bot
आपका साथी