पेंशनर्स-चौकीदारों की सुनी समस्या, मदद का आश्वासन

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर जनपद के थानों में बुधवार को पेंशनर्स व ग्राम चौकीदारों की बैठक आयोजित की गई। थाना प्रभारियों ने समस्याओं के बारे में पूछा। उन्हें पुलिस की तरह से हर मदद का आश्वासन दिया। चौकीदारों को पुलिस की आंख-नाक बताते हुए गांव में होने वाली गतिविधियों पर नजर रखने के लिए कहा गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:59 PM (IST)
पेंशनर्स-चौकीदारों की सुनी  समस्या, मदद का आश्वासन
पेंशनर्स-चौकीदारों की सुनी समस्या, मदद का आश्वासन

शामली, जागरण टीम। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर जनपद के थानों में बुधवार को पेंशनर्स व ग्राम चौकीदारों की बैठक आयोजित की गई। थाना प्रभारियों ने समस्याओं के बारे में पूछा। उन्हें पुलिस की तरह से हर मदद का आश्वासन दिया। चौकीदारों को पुलिस की आंख-नाक बताते हुए गांव में होने वाली गतिविधियों पर नजर रखने के लिए कहा गया।

शामली नगर कोतवाली में प्रभारी पंकज त्यागी ने बैठक ली। उन्होंने कहा कि गांव चौकीदार पुलिस की आंख होते हैं, जो गांवों में होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस का सहयोग करते हैं। इसलिए चौकीदारों की हर समस्याओं का प्रमुखता से समाधान कराना पुलिस का दायित्व है। वह सभी अपने गांवों में होने वाली हर आपराधिक गतिविधि पर नजर रखें। पुलिस को जानकारी दें। पेंशनर्स से कहा कि वह सभी पुलिस का ही एक अंग हैं। यदि उन्हें कोई समस्या है तो उसे प्रमुखता से समाधान कराया जाएगा। इस दौरान कैलाश चंद, श्याम सिंह, महेशपाल सिंह, जगपाल सिंह, प्रवेंद्र मलिक, श्लेक चंद, सतेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

गढ़ी पुख्ता: थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बैठक में चौकीदारों व पुलिस पेंशनर्स की समस्या सुनकर उनका जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि चौकीदार अपने-अपने गांवों की हर छोटी बड़ी सूचना पुलिस को दें। कहा कि यदि किसी भी पेंशनर्स को कोई समस्या हो। पड़ोस में कोई तंग करता हो। घरवाले परेशान करते हैं तो वह थाने आकर अपनी समस्या दर्ज करा सकते हैं। इस अवसर पर ऋषिपाल शर्मा, मोहर सिंह, मांगेराम, राजकुमार, महेन्द्र, सतपाल, मुस्तफा, दिलशाद, नाथीराम, ऋषिपाल, फुरकान, यामीन, सेवाराम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी