विद्युत लाइन ठीक करते हुए लाइनमैन झुलसा, गंभीर हालत में रैफर

गांव टिटौली स्थित बिजलीघर के निकट विद्युत लाइन को ठीक करने के दौरान एक संविदाकर्मी लाइनमैन करंट से झुलस गया। शोर होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने लाइनमैन को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया है।

JagranPublish:Wed, 08 Dec 2021 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:43 PM (IST)
विद्युत लाइन ठीक करते हुए लाइनमैन झुलसा, गंभीर हालत में रैफर
विद्युत लाइन ठीक करते हुए लाइनमैन झुलसा, गंभीर हालत में रैफर

शामली, जेएनएन। गांव टिटौली स्थित बिजलीघर के निकट विद्युत लाइन को ठीक करने के दौरान एक संविदाकर्मी लाइनमैन करंट से झुलस गया। शोर होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने लाइनमैन को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया है।

आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव टिटौली निवासी प्रवीण बिजलीघर पर संविदा लाइनमैन के रूप में कार्य करता है। बुधवार को प्रवीण बिजलीघर के निकट ही स्थित एक खंबे पर चढ़कर लाइन को ठीक कर रहा था। इसी दौरान अचानक तारों में करंट आ गया जिससे प्रवीण बुरी तरह झुलस गया और खंबे से नीचे जा गिरा। प्रवीण के शोर मचाने पर बिजलीघर पर तैनात अन्य बिजली कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे तथा डायल 112 को मामले की सूचना दी जिस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा झुलसे लाइनमैन को गाड़ी में लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुंची जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए प्रवीण को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया। मामले की जानकारी विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों को भी दे दी गयी है। रेत चोरी में वाहन स्वामी गिरफ्तार

कैराना: बुधवार को कोतवाली पुलिस ने सूचना पर कांधला तिराहे के निकट से सलीम खान निवासी बड़ौत रोड बागपत को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि आरोपित रेत चोरी एवं बरामदगी तथा सार्वजनिक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के दो मुकदमों में वांछित चल रहा था। आरोपित वाहन स्वामी बताया गया है, जिसका पुलिस ने चालान कर दिया है। संसू

चाकू समेत एक गिरफ्तार

कैराना: बुधवार को पुलिस तितरवाड़ा चुंगी के निकट चेकिग कर रही थी। इसी दौरान एक युवक को पकड़कर उसकी तलाशी ली गई, जिसके कब्जे से एक नाजायज छुरा बरामद हुआ। आरोपित का नाम शौहीन निवासी मोहल्ला दरबारखुर्द बताया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।