मेडिकल स्टोर से लैपटाप, नकदी, कागजात व दवाईयां चोरी

नगर के झिझाना रोड पर मंगलवार रात में मेडिकल स्टोर से लैपटाप नकदी जरुरी कागजात व कीमती दवाईयां चोरी कर ली गई। मेडिकल मालिक को चोरी के बारे में सुबह पता चला। सूचना देने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस को तहरीर दे दी गई है। व्यापारियों में घटना से रोष व्याप्त है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:03 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:03 PM (IST)
मेडिकल स्टोर से लैपटाप, नकदी, कागजात व दवाईयां चोरी
मेडिकल स्टोर से लैपटाप, नकदी, कागजात व दवाईयां चोरी

शामली, जागरण टीम। नगर के झिझाना रोड पर मंगलवार रात में मेडिकल स्टोर से लैपटाप, नकदी, जरुरी कागजात व कीमती दवाईयां चोरी कर ली गई। मेडिकल मालिक को चोरी के बारे में सुबह पता चला। सूचना देने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस को तहरीर दे दी गई है। व्यापारियों में घटना से रोष व्याप्त है।

नगर के जैन मोहल्ला नोकुआं रोड निवासी सचिन का झिझाना रोड पर मार्किट में मेडिकल स्टोर है। पूर्व की भांति मंगलवार की रात सचिन अपना मेडिकल स्टोर बंद कर घर चला गया था। बुधवार सुबह वह मेडिकल स्टोर पर पहुंचा तो स्टोर खोलने पर उनके पैरों के नीचे की जमीन निकल गई। क्योंकि मेडिकल स्टोर में दवाईयां बिखरी पड़ी थी।

देखने पर पाया कि मेडिकल स्टोर में गल्ले में रखे 80 हजार रुपये नकद, लैपटाप, मेडिकल से संबंधित जरूरी कागजात व कीमती दवाईयां चोरी की थी। चोर रात में मेडिकल स्टोर का एग्जास्ट फैन तोड़कर अंदर घुसे थे। सचिन ने मामले की सूचना शामली कोतवाली पुलिस को दी, तब पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटना की जांच पड़ताल की। उधर, सूचना पाकर व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना पर रोष जताया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। शामली कोतवाली पुलिस का कहना है कि चोरों की तलाश शुरू कर दी है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

तीन गैंगस्टर व एक टाप टेन सूची का आरोपित पकड़ा

जागरण संवाददाता, शामली:

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के निर्देश पर जनपद पुलिस द्वारा वांछित चल रहे बदमाशों की धरपकड के लिए चलाए अभियान में तीन गैंगस्टर एक्ट व टाप टेन सूची का आरोपित पकड़ा है। थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने बताया कि टाप टेन सूची के आरोपित गिरफ्तार नीरज के खिलाफ शामली कोतवाली, कांधला थाने पर हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती तथा अवैध हथियार रखने के मामले दर्ज हैं जबकि गैंगस्टर इस्तकार के खिलाफ कांधला थाने पर हत्या, हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हैं। इंतजार के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला व गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज है। कैराना पुलिस ने भी चेकिग के दौरान गैंगस्टर एक्ट के आरोपित कामिल निवासी आल्दी कैराना को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी