बंद मकान से लाखों की नगदी-जेवरात की चोरी

कांधला कस्बा निवासी एक परिवार हैदराबाद में कपड़े का व्यापार करता है। व्यापारी के कस्बे में बंद मकान में बदमाशों ने लाखों रुपये की नगदी और कीमती जेवरात चोरी कर लिए। मामले की सूचना मिलने पर पीड़ित परिवार कस्बे में पहुंचा। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:29 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:29 PM (IST)
बंद मकान से लाखों की नगदी-जेवरात की चोरी
बंद मकान से लाखों की नगदी-जेवरात की चोरी

जेएनएन, शामली। कांधला कस्बा निवासी एक परिवार हैदराबाद में कपड़े का व्यापार करता है। व्यापारी के कस्बे में बंद मकान में बदमाशों ने लाखों रुपये की नगदी और कीमती जेवरात चोरी कर लिए। मामले की सूचना मिलने पर पीड़ित परिवार कस्बे में पहुंचा। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

कस्बे के मोहल्ला कानूनगोयान निवासी हाजी दिलशाद हैदाराबाद में कपड़े का व्यापार करता है। व्यापारी अपने परिवार के साथ हैदराबाद में ही रहता है। मंगलवार शाम को हाजी दिलशाद ने थाने में तहरीर देते हुए बताया के अगस्त के महीने में कस्बे में परिवार में शादी थी। जिसके चलते जोलाई माह में हैदाराबाद से परिवार सहित कस्बे में आए थे। शादी में शरीक होने के बाद 12 अगस्त को वापस हैदाराबाद लौट गए थे। अक्टूबर में परिवार में शादी होने के चलते घर पर लगभग 25 तौला सोना, ढाई किलो चांदी, तीन लाख चालीस रूपए की नगदी छोडकर गए थे। इस दौरान चोरों ने घर पर चोरी कर ली। सूचना मिलने पर हैदराबाद से वापस कस्बे में लौटे। मकान का बाहर का ताला बंद था, बदमाशों ने मकान की छत के रास्ते से मकान का जाल खोलकर मकान के सभी ताले तोड़कर घर में रखा सारा सामान चोरी कर लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। घटना के बाद से पीडित परिवार की महिलाओं का रो रोकर बुरा हाल है। दूसरी ओर कस्बे में इदरीश बेग बिहार कालोनी निवासी कय्यूम व शकील का परिवार रिश्तेदारी में गया हुआ था। रात्रि में चोरों ने बंद पडे मकान से नगदी सहित लाखों का सामान चोरी कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी का कहना है कि कस्बे में रात्रि गश्त बढ़ाई जाएगी। पुलिस चोरों की तलाश कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी