मंदिर में कन्या पूजन, विशाल भंडारे का आयोजन

मंदिर में कन्या पूजन विशाल भंडारे का आयोजन शामली जेएनएन। कैराना के माता बाला सुंदरी देवी मंदिर में कन्या पूजन व विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं ने बड़ी संख्या में भाग लेकर प्रसाद ग्रहण कर धर्म लाभ उठाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:16 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:16 PM (IST)
मंदिर में कन्या पूजन,  विशाल भंडारे का आयोजन
मंदिर में कन्या पूजन, विशाल भंडारे का आयोजन

मंदिर में कन्या पूजन,

विशाल भंडारे का आयोजन

शामली, जेएनएन। कैराना के माता बाला सुंदरी देवी मंदिर में कन्या पूजन व विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं ने बड़ी संख्या में भाग लेकर प्रसाद ग्रहण कर धर्म लाभ उठाया।

नगर में स्थित माता बाला सुंदरी देवी मंदिर में मंगलवार को नवरात्रों के बाद प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी कन्या पूजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा पहुंचे, जिन्होंने कन्याओं को भोजन कराया। वहीं, श्रद्धालुओं ने मंदिर में पहुंचकर विशेष पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर माता बाला सुंदरी को भोग भी लगाया गया। तत्पश्चात विशाल भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया गया। दूसरी ओर, मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं ने खेल-खिलौनों की दुकानों से खरीदारी भी की। प्रात: से ही महिलाओं व श्रद्धालुओं ने लंबी कतार लगाकर माता रानी के दर्शन करने के उपरांत पूजा अर्चना कर भंडारे में प्रसाद ग्रहण कर धर्म लाभ उठाया।

...

लोकदल की रैली को किया जनसंपर्क

शामली, जेएनएन। जिले के ऊन में राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं ने थाना भवन में होने वाली राष्ट्रीय लोकदल की रैली को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क किया। मंगलवार को रालोद नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह, जिला महासचिव सनोज टोड्डा के नेतृत्व में रालोद कार्यकर्ताओ द्वारा ऊन में आगामी 25 अक्टूबर को थाना भवन में होने वाली जयंत चौधरी की सभा के लिए जनसंपर्क किया। अकेले ऊन से 400 कार्यकर्ताओं को ले जाने का लक्ष्य नगर अध्यक्ष प्रमोद को दिया गया। इस मौके पर राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनके द्वारा पिडौरा , ढिढाली , बझेडी , हरसाना आदि गांवों में रैली में चलने के लिए जनसंपर्क किया गया।

chat bot
आपका साथी