कांधला थाना प्रभारी लाइन हाजिर

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने शुक्रवार दोपहर कांधला थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वर्ष 2020 के दौरान एक जांच के मामले में यह कार्रवाई की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 09:28 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 09:28 PM (IST)
कांधला थाना प्रभारी लाइन हाजिर
कांधला थाना प्रभारी लाइन हाजिर

शामली, टीम जागरण। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने शुक्रवार दोपहर कांधला थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वर्ष 2020 के दौरान एक जांच के मामले में यह कार्रवाई की गई है। उधर, बताया जा रहा है कि गाजियाबाद में तैनात रहने के दौरान कोई जांच रोजंत त्यागी के खिलाफ शुरू हुई थी। उनके कार्रवाई होने के बाद जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने यह कार्रवाई की है। गौरतलब है कि जनपद के थानों में प्रभारी पिछले कई-कई माह से डेरा जमाए हुए है लेकिन पिछला एक पखवाड़ा तीन थाना प्रभारियों के खिलाफ कठिनाई वाला साबित है। शामली कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी, आदर्श मंडी थाना प्रभारी सुनील नेगी व अब कांधला थाने से रोजंत त्यागी को हटाया गया है।

मारपीट व घर से निकालने पर महिला का हंगामा

महिला को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया। पीड़ित महिला ने पति के घर के बाहर जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली और महिला को शांत किया।

खतौली निवासी महिला प्रवीण की शादी कस्बे में चार वर्ष मोहल्ला रायजादगान में हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पत्नी व पति के बीच आए दिन छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़ा और कहासुनी होती रहती थी। शुक्रवार को फिर से दोनों के बीच विवाद हो गया। पति ने महिला को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। इसके चलते आक्रोशित महिला ने पति के घर के बाहर जमकर हंगामा किया। दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया। मोहल्लावासियों ने इस स्थिति को देख कर डायल 112 पर सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस ने आक्रोशित महिला को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। पीड़ित महिला ने थाने जाकर पति व देवर पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी