कैराना-कांधला मार्ग का होगा नवीनीकरण, कार्य शुरू

दैनिक जागरण ने कैराना-कांधला व झिझाना मार्ग बने तालाब शीर्षक से खबर को प्रमुखता से आज के अंक में प्रकाशित किया था। विभाग नींद से जाग गया और लोक निर्माण विभाग ने कांधला मार्ग पर पत्थर डालकर सड़क बनाने का कार्य शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:55 PM (IST)
कैराना-कांधला मार्ग का होगा नवीनीकरण, कार्य शुरू
कैराना-कांधला मार्ग का होगा नवीनीकरण, कार्य शुरू

शामली, जागरण टीम। दैनिक जागरण ने 'कैराना-कांधला व झिझाना मार्ग बने तालाब' शीर्षक से खबर को प्रमुखता से आज के अंक में प्रकाशित किया था। विभाग नींद से जाग गया और लोक निर्माण विभाग ने कांधला मार्ग पर पत्थर डालकर सड़क बनाने का कार्य शुरू कर दिया।

कैराना-कांधला मार्ग में काफी गहरे गड्ढे होने के कारण बारिश में जलभराव होने से समस्या ने विकराल रूप ले लिया था। मार्ग तालाब के रूप में नजर आ रहा था। इसके चलते यहां से गुजरने वाले राहगीरों को भारी परेशानी हो रही है। कई बार गड्ढों के कारण वाहनों को भी नुकसान पहुंचा था। मंगलवार को दैनिक जागरण ने जनसमस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया। साथ ही जिम्मेदार व्यक्तियों की आवाज बुलंद की गई थी। खबर प्रकाशित होते ही विभाग की निद्रा टूटी और मंगलवार को लोक निर्माण विभाग ने खस्ताहाल मार्ग पर पत्थर डलवाने शुरू करा दिए। बरसात के कारण फिलहाल मार्ग तालाब का रूप ले रही है। इसके चलते नवीनीकरण तो नहीं हो पाएगा, लेकिन पत्थर डलवाए जाने से गड्ढे भरे जाएंगे और मौसम साफ होते ही सड़क का नवीनीकरण हो जाएगा।

लोक निर्माण विभाग के जेई श्रीपाल यादव ने बताया कि कैराना से ऊंचागांव के नहर तक करीब चार किलोमीटर सड़क का नवीनीकरण कराया जाएगा। इसका टेंडर हुआ है। सड़क पर फिलहाल पत्थर डलवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सड़क पर जलभराव की समस्या न हो, इसके लिए नगर पालिका को नालों की सफाई के लिए कहा है। मौसम साफ होते ही सड़क का नवीनीकरण होगा। जेई ने बताया कि कैराना-झिंझाना मार्ग पर भी जल्द कार्य शुरू कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी