कान्हा के बर्थडे पर हुई ऑन लाइन क्विज

कोरोना काल के चलते श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर जिले के स्कूलों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। बच्चों ने घर रहकर ही राधा-कृष्ण की वेशभूषा धारण करते हुए फोटो स्कूल के वाट्सएप ग्रुप में शेयर किए। जन्माष्टमी से जुड़ी क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:46 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:06 AM (IST)
कान्हा के बर्थडे पर हुई ऑन लाइन क्विज
कान्हा के बर्थडे पर हुई ऑन लाइन क्विज

शामली, जेएनएन। कोरोना काल के चलते श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर जिले के स्कूलों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। बच्चों ने घर रहकर ही राधा-कृष्ण की वेशभूषा धारण करते हुए फोटो स्कूल के वाट्सएप ग्रुप में शेयर किए। जन्माष्टमी से जुड़ी क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

बुधवार को भी शामली में श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व को धूमधाम से मनाया गया है। कोरोना वायरस के संक्रमण से चलते स्कूल-कॉलेज बंद के चलते इस बार पढ़ाई के साथ-साथ कार्यक्रम भी ऑनलाइन की चल रहे है। कोरोना काल के चलते जन्माष्टमी पर्व भी ऑनलाइन ही मनाया गया है। ऐसे ही शामली के रॉक गोल्ड स्कूल में भी ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसमें बच्चों ने हिस्सा लिया है। शामली के सेंट आरसी स्कूल में भी जन्माष्टमी को लेकर ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बुधवार को शामली में जन्माष्टमी पर्व को लेकर ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में जलालाबाद निवासी अबीर सिंह सैनी ने प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त किया है। वहीं दूसरे स्थान पर शामली के जैन मौहल्ला निवासी शौर्य गर्ग रहा है। तीसरे स्थान पर कृष्णा नगर निवासी नंदिनी संगल रही है।

chat bot
आपका साथी