शहर रहा जाम.. लोग हुए पसीना-पसीना

शामली में मिल के गन्ने से लदी बोगियों ट्रैक्टर ट्राली व ट्रकों से नगर में भीषण जाम की स्थिती बनी रही। जाम के शहर के सभी मार्ग चौक हो गए थे। आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम में स्कूल की बसें व एंबुलेंस फसी रही। मरीजों व बच्चों को काफी दिक्कत हुई। ट्रैफिक पुलिस की टीम देर शाम तक जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करती नजर आई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:49 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:49 PM (IST)
शहर रहा जाम.. लोग हुए पसीना-पसीना
शहर रहा जाम.. लोग हुए पसीना-पसीना

जागरण संवाददाता, शामली:

शामली मिल के गन्ने से लदी बोगियों, ट्रैक्टर ट्राली व ट्रकों से नगर में भीषण जाम की स्थिति बनी रही। सोमवार को सुबह से शाम तक जाम से शहर के सभी मार्ग बंद हो गए। जाम में स्कूल की बसें व एंबुलेंस फंसी रही। मरीजों व बच्चों को काफी दिक्कत हुई।

सोमवार सुबह से ही नगर में मिल के सामने गन्ने से लदी बोगी, ट्रैक्टर ट्राली,ट्रकों की लंबी कतार लग गई। जिससे नगर में जाम की स्थिति पैदा हो गई। गन्ने की लदी बोगी व ट्राली से नगर के मिल रोड, हनुमान रोड, वीवी इंटर कालेज रोड, धीमानपुरा फाटक, रेलपार, बुढ़ाना रोड, फव्वारा चौक पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। जाम के चलते दुपहियां व चौपहियां वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम में स्कूल की वैन, एंबुलेंस, बसें रेंगती नजर आई। ट्रकों की लंबी कतार लग गई। भीषण गर्मी में स्कूल वैन में बैठे बच्चे बेहाल हो गए। सुबह, दोपहर व शाम को धीमानपुरा व बुढ़ाना रेलवे फाटक बंद होने से जाम की स्थिति ओर विकराल हो गई। छोटे बड़े वाहन व ई-रिक्शा घंटों तक जाम में फंसे खड़े रहे। पैदल चलने वाले लोग जान को खतरे में डालकर खड़े वाहनों के नीचे से निकल रहे थे। नगर के गुरुद्वारा चौक जाम के चलते तीनों तरफ से बंद हो गया। तेज धूप व गर्मी और ऊपर से जाम से लोग बेहाल हो गए। नगरवासी अंबुज शर्मा, विवेक, सौरभ संगल का कहना है कि आए दिन गन्ने से लगने वाला जाम लोगों के लिए नासूर बन गया है। जाम के चलते व्यापार भी ठप हो जाता है। जाम के चलते लोग बाजारों से निकलना शुरू कर देते है। नगरपालिका व पुलिस को इस समस्या पर ध्यान देना चाहिए। ट्रैफिक पुलिस जाम खुलवाने को मशक्कत करती रही। शाम तक जाम की स्थिति रही।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी