बेवजह घूम रहे दर्जनों लोगों के किए चालान

कैराना में कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान बेवजह घूम रहे दर्जनों लोगों के पुलिस ने चालान काटे। उन्हें सख्त हिदायत दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:02 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:02 PM (IST)
बेवजह घूम रहे दर्जनों लोगों के किए चालान
बेवजह घूम रहे दर्जनों लोगों के किए चालान

शामली, जागरण टीम। कैराना में कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान बेवजह घूम रहे दर्जनों लोगों के पुलिस ने चालान काटे। उन्हें सख्त हिदायत दी गई।

मंगलवार को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के नेतृत्व में पुलिस द्वारा पालिका मार्केट, कांधला तिराहा व चौक बाजार आदि स्थानों पर अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान घूम रहे लोगों से पूछताछ की। आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को जाने दिया गया, जबकि बेवजह घूमने वाले दर्जनों लोगों के चालान काट दिए गए। पुलिस ने उन्हें गाइडलाइन का पालन करने की सख्त हिदायत दी।

चला चेकिग अभियान, लुटेरों की गिरफ्तारी को चार टीम बनाई

जागरण संवाददाता, शामली : थानाभवन में हैंडी क्राफ्ट कारोबारी से लूट के बाद पूरे जिले में चेकिग अभियान चलाया गया, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। पुलिस अधीक्षक ने लुटेरों को पकड़ने के लिए चार टीम लगाई है।

मंगलवार दोपहर में थानाभवन के गांव मसावी में हैंडी क्राफ्ट कारोबारी नाजिम व उनके साथी आमिर को उस समय रास्ते में रोक लिया था, जब नाजिम पीएनबी थानाभवन से तीन लाख की रकम निकाल कर घर जा रहा था। यह दोनों बाइक पर सवार थे। लूट की घटना के बाद एसओजी टीम के साथ पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने जानकारी लेने के बाद जिला पुलिस को बदमाशों की तलाश में चेकिग अभियान चलाने के आदेश दिए थे। पड़ोसी जिला मुजफ्फरनगर को भी घटना की जानकारी देकर थानाभवन क्षेत्र से सटे थानों की पुलिस को भी अलर्ट किया गया था। देर शाम तक सघन चेकिग अभियान चला लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए चार टीम बनाई है। सीओ थानाभवन को विशेष जिम्मेदारी सौंपी है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी