सभी हॉट स्पॉट क्षेत्रों में सन्नाटा

जिले के सभी हॉट स्पॉट क्षेत्रों में सन्नाटा है। नगर के आधा दर्जन से अधिक हॉट स्पॉट क्षेत्रों का देर शाम नगर कोतवाली प्रभारी ने भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने वहां तैनात पुलिसकर्मियों से व्यवस्था के बारे में जानकारी ली और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:06 AM (IST)
सभी हॉट स्पॉट क्षेत्रों में सन्नाटा
सभी हॉट स्पॉट क्षेत्रों में सन्नाटा

शामली, जेएनएन। जिले के सभी हॉट स्पॉट क्षेत्रों में सन्नाटा है। नगर के आधा दर्जन से अधिक हॉट स्पॉट क्षेत्रों का देर शाम नगर कोतवाली प्रभारी ने भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने वहां तैनात पुलिसकर्मियों से व्यवस्था के बारे में जानकारी ली और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

नगर की सीबी गुप्ता कालोनी, नया बाजार, धीमानपुरा माजरा रोड, गऊशाला रोड, दयानंद नगर, विश्वकर्मा नगर व गांव लिलोन हॉट स्पॉट क्षेत्र है। इन क्षेत्रों को सील कर वहां पुलिस का पहरा बैठाया गया है। पुलिसकर्मी तीन शिफ्टों में वहां पर ड्यूटी निभा रहे है। सभी हॉट स्पॉट क्षेत्र में पुलिस अधिकारी प्रतिदिन भ्रमण करते है। बुधवार को देर शाम नगर कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह ने पुलिस टीम के साथ सभी हॉट स्पॉट क्षेत्रों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से सुरक्षा व व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। पुलिसकर्मियों से पूछा कि ऐसा तो नही, कि लोग सील इलाके से बाहर आना जाना कर रहे हो। अथवा प्रयास कर रहा हो। यदि कोई भी ऐसा करने का प्रयास करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई कराएं। सभी लोगों से कोरोना के मद्देनजर जारी की गई शासन की गाइड लाइन का पालन कराएं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पुलिस अधिकारी इन क्षेत्रों में प्रतिदिन भ्रमण कर वहां की व्यवस्था का जायजा लेते है।

chat bot
आपका साथी