तीन घंटे तक पूछताछ, मोबाइल को खंगालती रही एटीएस

शामली जेएनएन। दक्षिणी जम्मू कश्मीर पुलिस और एटीएस शनिवार सुबह इजहार को पकड़ कर शामली

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:31 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:31 PM (IST)
तीन घंटे तक पूछताछ, मोबाइल को खंगालती रही एटीएस
तीन घंटे तक पूछताछ, मोबाइल को खंगालती रही एटीएस

शामली, जेएनएन। दक्षिणी जम्मू कश्मीर पुलिस और एटीएस शनिवार सुबह इजहार को पकड़ कर शामली कोतवाली में लगभग दस बजे पहुंची थी। इसके बाद यह दोनों टीम दोपहर में सवा बजे कोतवाली से कैराना कोर्ट के लिए रवाना हुई। उधर से उधर युवक को दोनों टीम लेकर चली गई। लेकिन इससे पहले दोनों टीमों ने लगभग तीन घंटे तक आरोपित युवक से कोतवाली के एक कमरे में एकांत में पूछताछ की। सूत्रों का कहना है कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने युवक के दो मोबाइल भी कब्जे में लिए हैं। दोनों मोबाइलों को टीम ने तीन घंटे में बारीकी से खंगाला है। हालांकि दोनों ही टीमों ने पूरे मामले में किसी से कोई बातचीत नहीं की है। माना जा रहा है कि मामला गंभीर है।

-

फल व्यापारी को क्यों पकड़ा-

कांधला निवासी युवक के पकड़े जाने के बाद कोतवाली में टीम की मौजूदगी की जानकारी पाकर कांधला के कुछ व्यापारी शामली कोतवाली पर आ पहुंचे थे। वह जानकारी करना चाहते थे कि कांधला में फल की दुकान व कार चलाने वाले युवक को पुलिस ने आखिरकार क्यों पकड़ा है। कोई सूचना न पाकर यह लोग वापस लौट गए।

......

तीन घंटे खुली फल-सब्जी की दुकानें

शामली, जेएनएन। शामली के कैराना में साप्ताहिक बंदी में डीएम द्वारा छूट दिए जाने से फल, दूध व सब्जी की दुकानें तीन घंटे के लिए खुली। डीएम ने साप्ताहिक बंदी में फल, दूध व सब्जी की दुकानों को तीन घंटे के लिए खोलने की छूट दे रखी है। डीएम की गाइडलाइन के अनुरूप नगर में शनिवार को उपरोक्त दुकानें खुलीं। जबकि मेडिकल की दुकानें दिनभर के लिए खुली रही। इसके अलावा सड़कों पर लोगों की आवाजाही भी देखने को मिली।

--

छह घंटे विद्युत आपूर्ति रही बाधित

शामली, जेएनएन। शामली के कैराना में विद्युत लाइन पर कार्य के चलते विभिन्न मोहल्लों में करीब छह घंटे आपूर्ति बाधित रही। एसडीओ चतर सिंह ने बताया कि शनिवार को देवी मंदिर विद्युत उपकेंद्र पर आने वाली विद्युत लाइन को बदलने का कार्य किया गया। सुबह छह बजे से दोपहर करीब 12 बजे तक चौक बाजार व पानीपत रोड की आपूर्ति बाधित रही, जिसके बाद आपूर्ति सुचारू कर दी गई।

chat bot
आपका साथी