खेलों से मिलती है सकारात्मक ऊर्जा : कौर

खेलों से शरीर और मन तो प्रसन्न रहता है। साथ ही खिलाड़ियों को सकारात्मक ऊर्जा भी मिलती है। यह बात जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कही। वह गुरुवार देर शाम बुटराड़ी गांव में वालीबाल मैदान का लोकार्पण करने के बाद गांव के युवाओं को संबोधित कर रही थीं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:41 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:41 AM (IST)
खेलों से मिलती है सकारात्मक ऊर्जा : कौर
खेलों से मिलती है सकारात्मक ऊर्जा : कौर

शामली, जागरण टीम। खेलों से शरीर और मन तो प्रसन्न रहता है। साथ ही खिलाड़ियों को सकारात्मक ऊर्जा भी मिलती है। यह बात जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कही। वह गुरुवार देर शाम बुटराड़ी गांव में वालीबाल मैदान का लोकार्पण करने के बाद गांव के युवाओं को संबोधित कर रही थीं। मैदान पर खेले गए उद्घाटन मैच में पुरमाफी की टीम विजेता रही।

गुरुवार देर शाम गांव में बने मैदान का लोकार्पण करते हुए डीएम ने कहा कि युवा अपनी ऊर्जा मोबाइल के बजाय खेल मैदान में खर्च करें। युवा प्रतिदिन कम से कम एक घंटा खेल मैदान पर प्रैक्टिस करें। एसपी सुकीर्ति माधव ने कहा कि युवा खेलों को अपना शौक और करियर दोनों बनाएं। इससे आपको स्वास्थ्य और करियर दोनों में सफलता मिलेगी। सीडीओ शंभूनाथ तिवारी ने कहा कि यहां के युवाओं की खेल में रुचि को देखते हुए ही यहां विशेष मैदान तैयार कराया गया है। रेलवे में तैनात गांव निवासी वालीबाल खिलाड़ी शुभम मलिक गांव में खिलाड़ियों को वालीबाल का प्रशिक्षण दे रहे हैं। इससे पहले जिलाधिकारी ने स्टेडियम का लोकार्पण किया और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि युवाओं को खेल के लिए हरसंभव सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। इस दौरान जिला पंचायत राज अधिकारी नंदलाल और पंचायत सचिव रवि मलिक, जिला वालीबाल संघ के अध्यक्ष भारतवीर, गांव प्रधान कुसुम देवी आदि मौजूद रहे। बारिश ने डाली बाधा

मैच शुरू होने से पहले ही तेज बरसात शुरू हो गई। तेज बारिश के कारण मैच नहीं हो सका। टास के आधार पर ही गांव पुरमाफी की टीम को विजेता और बुटराडृी की टीम को उपविजेता घोषित किया गया। डीएम, एसपी और सीडीओ ने विजेता और उपेविजेता खिलाड़ियों को ट्राफी प्रदान की। इसके बाद शेष खिलाड़ियों को भी मेडल प्रदान किए गए।

chat bot
आपका साथी