चौधरी चरण सिंह पर अभद्र टिप्पणी पर मुकदमा दर्ज

इंटरनेट मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व.चौधरी चरण सिंह पर अभद्र टिप्पणी से रालोद व किसानों में रोष है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:56 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:56 PM (IST)
चौधरी चरण सिंह पर अभद्र टिप्पणी पर मुकदमा दर्ज
चौधरी चरण सिंह पर अभद्र टिप्पणी पर मुकदमा दर्ज

शामली, जागरण टीम। इंटरनेट मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व.चौधरी चरण सिंह पर अभद्र टिप्पणी से रालोद व किसानों में रोष है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मंगलवार को युवा किसान नेता राजन जावला समेत रालोद और जिला पंचायत सदस्य उमेश मलिक सदर कोतवाली पहुंचे। राजन ने बताया कि यशपाल कुंडू मूल निवासी गांव हेवा थाना छपरौली बागपत और हाल निवासी शाहदरा दिल्ली चौधरी चरण सिंह के बारे में इंटरनेट मीडिया पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है। रालोद नेताओं ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। सदर कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि आरोपित यशपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

एसडीएम से की शिकायत

ऊन : मंगलवार को ऊन तहसील क्षेत्र के चौसाना ग्राम निवासी लियाकत पुत्र सफी ने उपजिलाधिकारी मणि अरोड़ा से मिलकर जमीन पर कब्जे की शिकायत की है। लियाकत ने बताया कि उनके गांव की कब्रिस्तान की भूमि पर गांव के ही कुछ लोगों ने कब्जा कर रखा है और उसपर फसल उगा रहे हैं। एसडीएम ने क्षेत्रीय लेखपाल को मौके पर जाकर जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए। संसू किसानों के खाते में पहुंचे साढ़े सात करोड़

ऊन : ऊन चीनी मिल ने किसानों के खातों में एक फरवरी तक का गन्ना भुगतान पहुंचा दिया है। सहकारी गन्ना विकास समिति के सचिव अजित कुमार ने बताया कि सुप्रीयर फूड ग्रेंस प्राइवेट लिमिटेड चीनी मिल पिछले पेराई सत्र का एक फरवरी तक का साढ़े सात करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया है। किसानों के खातों में धनराशि पहुंचना शुरू हो गया है। संसू

chat bot
आपका साथी