कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 100 के पार, ये भीड़ अभी अनजान

शामली जेएनएन जिले में कोरोना मरीजों ने शतक लगा दिया है। लापरवाह लोग अभी अनजान बने बैठे है। कुछ लोग बेवजह भी बाजार में पहुंच रहे है। मास्क आदि का प्रयोग करना भी जरूरी नही समझ रहे है। दुकानों के बाहर गोले ना बने होने के कारण शारीरिक दूरी का उल्लंघन हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Jun 2020 10:56 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 06:01 AM (IST)
कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 100 के पार, ये भीड़ अभी अनजान
कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 100 के पार, ये भीड़ अभी अनजान

शामली, जेएनएन:

जिले में कोरोना मरीजों ने शतक लगा दिया है। लापरवाह लोग अभी अनजान बने बैठे है। कुछ लोग बेवजह भी बाजार में पहुंच रहे है। मास्क आदि का प्रयोग करना भी जरूरी नही समझ रहे है। दुकानों के बाहर गोले ना बने होने के कारण शारीरिक दूरी का उल्लंघन हो रहा है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते शामली में अनलॉक-1 चल रहा है। अनलॉक-1 के तहत डीएम द्वारा जारी आदेश के अनुसार सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक सभी तरह की दुकानों को खोलने का आदेश जारी कर रखा है। बाजार में खुलने वाली दुकानों के बाहर गोले ना बने होने के कारण शारीरिक दूरी का उल्लंघन हो रहा है। बाजार में रोजाना लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है। बताते चले कि जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण भी तेजी से फैल रहा है। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 100 पार पहुंच गई है। रोजाना कोरोना पॉजिटिव केस मिल रहे है,लेकिन बाजार में पहुंचने वाली लोगों की भीड़ अभी अनजान बनी हुई है। लापरवाह लोग बिना मास्क आदि का प्रयोग करे भी बाजार में पहुंच रहे है। शहर के कबाड़ी बाजार,बड़ा बाजार,नाला पटरी पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली है। देहात क्षेत्रों से लोग वाहनों से पहुंच रहे है। जिस कारण बाजार में जाम भी लग रहा है। लोग अभी भी जागरूक नही हो रहे है। दुकानों पर लगने वाली भारी भीड़ से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी