बच्चों के विवाद में दो पक्षों में पथराव-मारपीट, वीडियो वायरल

शामली के कांधला में खेलते समय बच्चों के बीच विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले व पथराव हुआ। मामले को लेकर गांव के लोगों ने दोनों पक्षों के बीच फैसला करा दिया लेकिन झगड़े की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अलर्ट हुई तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर आरोप लगा डाले।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:26 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:26 PM (IST)
बच्चों के विवाद में दो पक्षों में  पथराव-मारपीट, वीडियो वायरल
बच्चों के विवाद में दो पक्षों में पथराव-मारपीट, वीडियो वायरल

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में खेलते समय बच्चों के बीच विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले व पथराव हुआ। मामले को लेकर गांव के लोगों ने दोनों पक्षों के बीच फैसला करा दिया, लेकिन झगड़े की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अलर्ट हुई तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर आरोप लगा डाले।

नगर पंचायत एलम के मोहल्ला सुभाष नगर में मुबारिक व आकिल दोनों पड़ोसी हैं। गुरुवार शाम को दोनों के बच्चों का खेल खेल में विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बच्चों में मारपीट हो गई। आकिल पक्ष ने मुबारिक पक्ष के बच्चों को पीट दिया। बच्चों ने घर जाकर सारी घटना बताई। मुबारिक पक्ष की महिलाओं ने साजिद पक्ष के घर जाकर विरोध जताया। आरोप है कि आकिल पक्ष के लोगों ने उनके साथ भी अभद्रता कर दी। तब दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

दोनों पक्ष के लोग अपनी अपनी छतों पर चढ़ गए। एक दूसरे पर ईटों से हमला शुरू कर दिया। इससे मोहल्ले में दहशत फैल गई। उधर, झगड़े की सूचना पर पहुंचे मोहल्ले के गणमान्य लोगों ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत किया। देर रात पंचायत में फैसला हो गया। बताया गया कि झगड़े के दौरान पथराव की किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाल दी। इससे पुलिस हरकत में आ गई। दोनों पक्षों के लोगों ने थाने पहुंच कर अपना फैसला होने की बात कही, लेकिन पुलिस ने फैसला मानने से इंकार कर दिया। बाद में मुबारिक पक्ष की तरफ से रेशमा व रिजवाना ने थाने में तहरीर देकर आकिल, शोएब, लुकमान पुत्र आकिल, आसिफ व कैफ पुत्र शहजाद, समीर पुत्र जाकिर आदि के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया।

दूसरी तरफ से साजिद ने जाहुल पुत्र लतीफ, मनव्वर पुत्र लतीफ, आसिफ पुत्र निन्ना, सोनू पुत्र यूसुफ, गुलफाम पुत्र इन्त्याज, इमरान व तोहिद पुत्रगण मुम्त्याज, व राशिद पुत्र नूरहसन द्वारा उनके घर में घुसकर महिलाओं व बच्चों के साथ अभद्रता तथा मारपीट कर लाठी डंडों से हमला करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर ली है। थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी ने बताया कि पुलिस की तरफ से दोनों पक्षों के लोगों पर बलवा की धारा में मुकदमा लिखा गया है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी