सहपत गांव में ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा

बुधवार को कलक्ट्रेट में गांव सहपत प्रधान व ग्रामीणों ने गांव के ही कुछ दबंगों पर ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए डीएम जसजीत कौर को शिकायत की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:40 PM (IST)
सहपत गांव में ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा
सहपत गांव में ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा

शामली, जागरण टीम। बुधवार को कलक्ट्रेट में गांव सहपत प्रधान व ग्रामीणों ने गांव के ही कुछ दबंगों पर ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए डीएम जसजीत कौर को शिकायत की है।

ग्राम प्रधान कविता व अन्य ग्रामीणों ने शिकायत करते हुए डीएम को बताया कि गांव में ग्राम समाज (पुराने कुएं) की भूमि पर गांव के ही कुछ दबंगों ने कब्जा कर रखा है। उक्त दबंग भूमि पर चारदीवारी कर रहे हैं। इसमें दो दीवार पूरी कर दी गई हैं। उक्त भूमि पर स्वास्थ्य केंद्र का प्रस्ताव पारित किया गया है ताकि ग्रामीणों को उपचार व अन्य चिकित्सा सुविधा के लिए कैराना न जाना पड़े, लेकिन लेखपाल ने आरापितों से साठगांठ कर उक्त भूमि पर गलत तरीके से आबादी दिखा दी है जबकि वहां कोई आबादी है ही नहीं। ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने हलका लेखपाल की जांच कराकर अवैध निर्माण को तुरंत हटाए जाने की मांग की है। इस अवसर पर गुलाब, धर्मपाल, कृष्णपाल, सोमपाल, धनपाल सिंह, सुक्कम सिंह, विनोद, सोमपाल, महेन्द्र आदि मौजूद रहे। बाप-बेटी पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का आरोप

संवाद सूत्र, कांधला : कस्बा निवासी एक युवक ने अपने चाचा और चचेरी बहन पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

कस्बे के गंगेरू रोड निवासी राशिद ने बुधवार को थाने में तहरीर दी है। उसने बताया कि गंगेरू रोड पर उसका एक मकान है। उसका चाचा अपनी बेटी के साथ मिलकर पीड़ित का मकान कब्जाना चाह रहा है। विरोध करने पर उसे झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। आरोप है कि दोनों मिलकर आए दिन उसके परिवार के साथ मारपीट करते हैं। मकान को अपना बताते हुए खाली करने की धमकी देते हैं। प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी