हमलावरों की निशानदेही पर अवैध तमंचे बरामद

जानलेवा हमले के मामले में जेल में बंद तीन आरोपितों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लाया गया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तीन अवैध तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:46 PM (IST)
हमलावरों की निशानदेही पर अवैध तमंचे बरामद
हमलावरों की निशानदेही पर अवैध तमंचे बरामद

शामली, जागरण टीम। जानलेवा हमले के मामले में जेल में बंद तीन आरोपितों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लाया गया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तीन अवैध तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि तीन जुलाई 2021 को ग्राम मंडावर में हारून द्वारा इमरान व अन्य पर लाठी-डंडों से हमला करने व तमंचे से जान से मारने की नीयत से गोली चलाने के संबंध में कोतवाली में तहरीर दी थी, जिसके आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। इस मामले में नामजद सद्दाम, फरमान पुत्रगण उमरा निवासी ग्राम मंडावर तथा मुस्तफा पुत्र नवाब निवासी ग्राम बुढनपुर थाना गंगोह जनपद सहारनपुर न्यायालय के समक्ष हाजिर होकर जेल चले गए थे, जिनके संबंध में कोतवाली पुलिस द्वारा न्यायालय से आरोपितों को पुलिस अभिरक्षा में लेने के लिए प्रत्यावेदन किया गया था। न्यायालय से स्वीकृति के बाद बुधवार को उपरोक्त तीनों आरोपितों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लाया गया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तीन अवैध तमंचे, तीन जिदा एवं तीन खोखा कारतूस बरामद हुए। इस संबंध में कार्यवाही की जा रही है।

बारिश के कारण चारों तरफ जल ही जल

संवाद सूत्र, ऊन : ऊन और आसपास क्षेत्र में बुधवार सवेरे से ही तेज बारिश शुरू हो गई थी, जो दोपहर तक चलती रही। इसके कारण प्रमुख चौराहों पर सड़कों पर पानी भरा नजर आया। नगर पंचायत द्वारा निकासी की सही व्यवस्था न की जाने के कारण पीएनबी बैंक चौराहा, शिवपुरी में भूमिया के पास पानी भरा होने के कारण आने जाने वाले लोगों व वाहनों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। लगातार चली बारिश के कारण लोगों को गर्मी से निजात मिली। बिजली कटौती होने के बाद भी लोगों ने गर्मी से निजात पाई।

chat bot
आपका साथी