हमलावरों की निशानदेही पर अवैध तमंचे बरामद

कैराना कोतवाली पुलिस ने बताया कि तीन जुलाई 2021 को ग्राम मंडावर में हारून द्वारा इमरान व अन्य पर लाठी-डंडों से हमला करने व तमंचे से जान से मारने की नीयत से गोली चलाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:32 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:32 PM (IST)
हमलावरों की निशानदेही पर अवैध तमंचे बरामद
हमलावरों की निशानदेही पर अवैध तमंचे बरामद

शामली, जागरण टीम। कैराना कोतवाली पुलिस ने बताया कि तीन जुलाई 2021 को ग्राम मंडावर में हारून द्वारा इमरान व अन्य पर लाठी-डंडों से हमला करने व तमंचे से जान से मारने की नीयत से गोली चलाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में नामजद सद्दाम, फरमान पुत्रगण उमरा निवासी ग्राम मंडावर तथा मुस्तफा पुत्र नवाब निवासी ग्राम बुढनपुर थाना गंगोह जनपद सहारनपुर न्यायालय के समक्ष हाजिर होकर जेल चले गए थे, जिनके संबंध में कोतवाली पुलिस द्वारा न्यायालय से आरोपितों को पुलिस अभिरक्षा में लेने के लिए प्रत्यावेदन किया गया था। न्यायालय से स्वीकृति के बाद बुधवार को उपरोक्त तीनों आरोपितों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लाया गया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तीन अवैध तमंचे, तीन कारतूस और तीन खोखे बरामद हुए।

जानलेवा हमले का वांछित दबोचा

कैराना : बुधवार को कोतवाली पुलिस ने सलमान निवासी मोहल्ला पीरजादगान को खुरगान बाइपास चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि आरोपित पिता-पुत्र पर जानलेवा हमले के मामले में वांछित चल रहा था, जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है। संसू

पालिका में विशेष शिविर हुआ संपन्न

कैराना : पथ विक्रेताओं को प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना का लाभ दिलाने हेतु नगरपालिका में दो दिवसीय शिविर चल रहा था। बुधवार को शिविर में आवेदन लिए गए। योजना लिपिक रविन्द्र कुमार ने बताया कि बुधवार को पांच नए आवेदन प्राप्त हुए हैं। संसू शादी समाहरोह में गए वेटर के घर चोरी

संवाद सूत्र, झिझाना : क्षेत्र के गांव अहमदगढ़ निवासी बिशन मैरिज होम व शादी समारोह में वेटर का कार्य करता है। पिछले तीन दिन से रात में लगातार वेटर का कार्य करने के लिए आसपास के शादी समारोह में गया हुआ था। आरोप है कि देर रात बिशन के घर से गांव के ही एक युवक ने एक सिलेंडर एक मोबाइल व ढाई हजार की नगदी चोरी कर ली। दिन निकलने पर जब पता लगा। ग्रामीणों के साथ युवक आरोपित को लेकर अहमदगढ़ चौकी पहुंचा और पुलिस को सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की।

chat bot
आपका साथी