सर्दी-खांसी हो तो बिना देरी किए चिकित्सक को दिखाएं : डीएम

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि सर्दी खांसी या जुकाम हो तो इसमें लापरवाही न करें। चिकित्सक के पास फौरन पहुंचकर अपनी जांच कराएं। घर पर रहते हुए लगातार आक्सीजन लेवल चेक करते रहें। डीएम ने अपील की कि बिना जरूरत के बाहर न निकलें और कोविड गाइडलाइन का पालन करें।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:36 PM (IST)
सर्दी-खांसी हो तो बिना देरी किए चिकित्सक को दिखाएं : डीएम
सर्दी-खांसी हो तो बिना देरी किए चिकित्सक को दिखाएं : डीएम

शामली, जागरण टीम। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि सर्दी खांसी या जुकाम हो तो इसमें लापरवाही न करें। चिकित्सक के पास फौरन पहुंचकर अपनी जांच कराएं। घर पर रहते हुए लगातार आक्सीजन लेवल चेक करते रहें। डीएम ने अपील की कि बिना जरूरत के बाहर न निकलें और कोविड गाइडलाइन का पालन करें।

बुधवार को कलक्ट्रेट सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों के साथ डीएम ने बैठक की। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों से कहा कि जनपद में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा लोगों को बीच यह बात जाए कि अनावश्यक कोई घर से बाहर ना निकलें। फेसमास्क अनिवार्य रूप से इस्तेमाल करें। घर पर अपना आक्सीजन लेवल चेक करते रहे। इसके अलावा जब भी किसी को सर्दी खांसी जुखाम आदि की शिकायत होती है तो वह बिना देरी किए डाक्टर के पास जाकर अपनी जांच जरूर कराएं। डीएम ने कहा कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। डीएम ने पदाधिकारियों को बताया कि आक्सीजन प्लांट, कंसंट्रेटर बढ़ाने एवं कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। बैठक के दौरान सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने भी जिलाधिकारी के समक्ष अपने विचार रखे। बैठक में डीएम ने पदाधिकारियों के सुझावों को मानते हुए समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि संक्रमण तेजी से फैल रहा है । इसलिए किसी भी स्तर पर लापरवाही ना की जाए। बैठक में अजय बाबू शर्मा, रजत अग्रवाल, तरुण अग्रवाल, आशीष मित्तल, सचिन जैन, अनुराग जैन, आलोक अग्रवाल, रमेशचंद विश्वकर्मा, गिरधारी लाल नारंग एवं अनुज गौतम आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी