हरसाना निवासी नीटू का था बधैव नहर पर मिला शव, हुई शिनाख्त

सोमवार को बधैव नहर पुल के पास मृत मिले युवक की शिनाख्त हरसाना निवासी नीटू के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस बिसरा प्रयोगशाला भेजेगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:08 PM (IST)
हरसाना निवासी नीटू का था बधैव नहर पर मिला शव, हुई शिनाख्त
हरसाना निवासी नीटू का था बधैव नहर पर मिला शव, हुई शिनाख्त

शामली, जागरण टीम। सोमवार को बधैव नहर पुल के पास मृत मिले युवक की शिनाख्त हरसाना निवासी नीटू के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस बिसरा प्रयोगशाला भेजेगी।

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव बधैव नहर पुल के पास लगभग 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला था। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर शाम थाना झिझाना के गांव हरसाना निवासी राम कुमार ने थाने पहुंचकर बताया कि उनका चचेरे भाई नीटू पुत्र घसीटा जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल क्षेत्र के गांव मुथरा अपनी ससुराल गया था। वह छह अक्टूबर को गया था। ससुराल से वह रहस्यमय हालात में लापता हो गया था। नीटू के ससुर पवन कुमार ने चरथावल थाने में 10 अक्टूबर को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने मर्चरी में जाकर देखा तो शव उनके चचेरे भाई का था। पुलिस ने शिनाख्त होने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद भी युवक की मौत का कारण पता नहीं चला था। बिसरा प्रिजर्व किया गया था। मौत का कारण जानने के लिए बिसरा प्रयोगशाला भेजने की कार्रवाई की जा रही है। कुकर्म के आरोपित का चालान

संवाद सूत्र, थानाभवन : थानाभवन नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने तहरीर में बताया कि उनके मोहल्ले में नजदीकी गांव निवासी आरोपित किशोर दूध की दुकान करता है। बुधवार को उसका सात वर्षीय पुत्र दूध लेने के लिए उसकी दुकान पर गया तो आरोपित उनके बच्चे को 10 रुपये देकर बहला-फुसलाकर धार्मिक स्थल में ले गया। उसके साथ कुकर्म किया।

पुलिस ने आरोपित किशोर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बालक की डाक्टरी कराकर आरोपित के खिलाफ पोक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी