संदिग्ध हालात में महिला की मौत के मामले में पति गिरफ्तार

नगर के मोहल्ला दयानंद नगर निवासी महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। ससुराल वालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। मायके पक्ष के लोगों ने हत्या करने का आरोप लगाया था। जांच के बाद नगर कोतवाली शामली पुलिस ने कई दिन बाद पति व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:05 PM (IST)
संदिग्ध हालात में महिला की मौत के मामले में पति गिरफ्तार
संदिग्ध हालात में महिला की मौत के मामले में पति गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। नगर के मोहल्ला दयानंद नगर निवासी महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। ससुराल वालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। मायके पक्ष के लोगों ने हत्या करने का आरोप लगाया था। जांच के बाद नगर कोतवाली शामली पुलिस ने कई दिन बाद पति व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

शामली के मोहल्ला दयानंद नगर निवासी अमित पुत्र सुशील की शादी कई साल पहले मुजफ्फरनगर के मोहल्ला अबुपुरा निवासी सपना के साथ हुई थी। सपना जिला पंचायत कार्यालय में कर्मचारी थी। कोरोना काल के दौरान कई दिन पहले सपना की मौत हो गई थी। तब अमित ने अपने स्वजनों के साथ मिलकर सपना के शव का दाह संस्कार कर दिया था। सूचना मिलने पर सपना के मायके पक्ष के लोग भी आ गए थे। उन्हें कोरोना बीमारी से सपना की मौत होना बताया गया था। उस समय मायके पक्ष के लोगों ने कुछ नहीं कहा। बाद में शक होने पर ससुराल वालों से सपना को कोरोना होने का सबूत मांगा तो वह कोई रिपोर्ट नहीं दिखा पाए थे।

मायके पक्ष के लोगों ने प्रताड़ित-मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया था। मामले में नगर कोतवाली शामली व पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई थी। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सीओ सिटी ने जांच की थी। अब जांच के बाद अधिकारियों के आदेश पर नगर कोतवाली शामली पुलिस ने मृतका के पति अमित व उसके भाई सनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली शामली पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित अमित को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी