चुनावी रंजिश में मकान पर की फायरिग

आर्यपुरी देहात में पंचायत चुनाव की रंजिश में देर रात प्रधान पद के प्रत्याशी रहे हारून के मकान पर बाइक सवारों ने फायरिग कर दी। इसमें वह और परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लग सका।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:23 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:23 PM (IST)
चुनावी रंजिश में मकान पर की फायरिग
चुनावी रंजिश में मकान पर की फायरिग

शामली, जागरण टीम। आर्यपुरी देहात में पंचायत चुनाव की रंजिश में देर रात प्रधान पद के प्रत्याशी रहे हारून के मकान पर बाइक सवारों ने फायरिग कर दी। इसमें वह और परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस मामले की गहनता के साथ जांच-पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार आर्यपुरी देहात निवासी हारून गुरुवार देर रात कुछ लोगों के साथ अपने मकान पर बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान दो बाइकों पर सवार कुछ युवकों ने उनके मकान पर फायरिग शुरू कर दी। जब तक वह कुछ समझ पाते कि आरोपित फायरिग कर फरार हो चुके थे। इसमें एक गोली मुख्य गेट व एक गोली मकान के पिलर में लगी। फायरिग में वह और परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गए।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए आरोपितों को तलाश किया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। बताया जाता है कि हारून आर्यपुरी देहात से प्रधान पद हेतु चुनाव लड़े थे, हालांकि इसमें उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा था। चुनावी रंजिश में ही फायरिग की यह घटना मानी जा रही है। उधर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। दंपती को पुरानी रंजिश में मारपीट किया घायल

संवाद सूत्र, कांधला : कस्बे के बिजलीघर रोड पर आम के बाग में काम रहे दंपती को पुरानी रंजिश में मारपीट कर घायल कर दिया। दंपती ने अपना डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कस्बे के मोहल्ला बिजलीघर रोड निवासी महिला रेशमा ने थाने पर तहरीर दी है। बताया कि पड़ोस के ही नदीम से उनकी रंजिश चली आ रही है। महिला का आरोप है कि बुधवार की शाम वह अपने पति नफीस के साथ अपने आम के बाग में कार्य कर रही थी। इसी बीच नदीम अपने साथी उमर व सोनू के साथ बाग में पहुंचा, और गाली-गलौच करने लगा। महिला और उसके पति ने विरोध किया तो तीनों लोगों ने दंपती पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। शोर-शराबा होने पर तीनों लोग जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। दंपती ने अपना डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी