आक्सीजन कंसंट्रेटर से होम आइसोलेशन मरीजों को मिलेगी राहत

शामली इंडस्ट्रियल एस्टेट मैन्युफैक्चरिग एसोसिएशन की ओर से जिले के लिए 11 आक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवाए गए हैं। इनसे जरूरतमंदों को आक्सीजन मिल सकेगी। उद्यमियों ने 24 घंटे आम जनता के लिए इन्हें दिए जाने की घोषणा की। वहीं प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने उद्यमियों की पहल की सराहना करते हुए कहा कि यह अच्छा कार्य है। इससे इस वक्त में काफी लोगों को मदद मिल सकेगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:46 PM (IST)
आक्सीजन कंसंट्रेटर से होम आइसोलेशन मरीजों को मिलेगी राहत
आक्सीजन कंसंट्रेटर से होम आइसोलेशन मरीजों को मिलेगी राहत

जेएनएन, शामली। शामली इंडस्ट्रियल एस्टेट मैन्युफैक्चरिग एसोसिएशन की ओर से जिले के लिए 11 आक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवाए गए हैं। इनसे जरूरतमंदों को आक्सीजन मिल सकेगी। उद्यमियों ने 24 घंटे आम जनता के लिए इन्हें दिए जाने की घोषणा की। वहीं प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने उद्यमियों की पहल की सराहना करते हुए कहा कि यह अच्छा कार्य है। इससे इस वक्त में काफी लोगों को मदद मिल सकेगी।

बुधवार को वीवी इंटर कालेज में आक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन आने पर कार्यक्रम का उद्घाटन प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने किया। उन्होंने कहा कि शामली के उद्यमियों ने हमेशा संकट की घड़ी में आगे आकर समाजसेवा का कार्य किया है। पिछले वर्ष भी साइमा के उद्यमियों ने कई माह तक प्रतिदिन हजारों भोजन के पैकेट गरीब व्यक्तियों को बनवा कर खिलवाए और खाद्यान्न किट भी गरीब लोगों को दिलाई। जिस किसी व्यक्ति को भी तुरंत आक्सीजन की जरूरत होगी, उसके लिए यह मशीन कारगर साबित होगी। उन्होंने पूरे साइमा संगठन को बधाई दी। साइमा अध्यक्ष अंकित गोयल ने कहा कि यह मशीनें होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों के लिए रहेंगी। पूरे जनपद में किसी भी व्यक्ति को यदि मशीन की जरूरत पड़ती है तो तुरंत उसे मशीन उपलब्ध कराई जाएगी। हमारी यही कोशिश है कि शामली जनपद में किसी भी व्यक्ति की जान न जाए। इसके लिए हमें इसके अलावा कुछ और भी प्रयास करने पड़े तो हम लोग करेंगे। इस अवसर पर साइमा के अध्यक्ष अंकित गोयल, महासचिव अमित जैन, कोषाध्यक्ष निखिल ऐरन, प्रवीण गोयल, रोहित गर्ग, आशीष, मनोज अग्रवाल, भारत मित्तल आदि उद्यमी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी